WWE दिग्गज जॉन सीना ने अपनी फिल्म को देखकर दिया था अजीब रिएक्शन

Ankit
WWE
WWE

पूर्व WWE राइटर ब्रायन ग्वेरिट्ज (Brian Gewirtz) ने The Masked Man Show में दस्तक दी और जॉन सीना (John Cena) के उस किस्से को याद किया जब उन्होंने अपनी फिल्म मरिन (The Marine) को देखकर WWE के ऑफिस में हैरानी वाला रिएक्शन दिया था।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार

बता दें कि मरिन जॉन सीना की पहली फिल्म थी जिसको WWE स्टूडियो ने साल 2006 में प्रोड्यूस किया था। हालांकि जॉन सीना की उस फिल्म को 4.7 IMDb रेटिंग्स भी मिली थी। साथ ही WWE के पूर्व राइटर ने द रॉक और रोमन रेंस की बात भी की। उन्होंने बताया कि जब रोमन रेंस साल 2015 Royal Rumble जीते तब रॉक का भी अजीब रिएक्शन था। ब्रायन ग्वेरिट्ज का कहना है कि जॉन सीना ने फिल्म देखी और तुरंत उनसे कहा कि चलो एक ड्रींक लेने चलते हैं।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

वो एक अलग पल था क्योंकि बिना बोले सब कुछ समझ आ रहा था। मैं जॉन सीना के साथ मरिन फिल्म को देख रहा था। हालांकि मरिन के काफी सारे पार्ट बने हैं लेकिन फिल्म देखते हुए हमने एक दूसरे को देखा और फिर जॉन सीना से मुझे कहा कि चलो एक ड्रींक के लिए चलते हैं।

ये भी पढ़ें:5 WWE सुपरस्टार्स जिनके आगे Elimination Chamber मैच में कोई दूसरा रेसलर टिक नहीं पाया था

WWE के साथ साथ जॉन सीना हॉलीवुड में काम कर रहे हैं

WWE के काफी सारे रेसलर्स हॉलीवुड में काम कर चुके हैं। इस वक्त WWE के टॉप स्टार द रॉक हॉलीवुड के मेगा स्टार बने हैं। जबकि WWE में 16 बार के चैंपियन जॉन सीना आज भी हॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहे हैं। जॉन सीना की सबसे बड़ी फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस आने वाली है जिसके लिए वो भी काफी उत्साहित है।

WWE में जॉन सीना अब पार्ट टाइम रेसलर हो गए हैं। हालांकि जैसे जैसे उन्हें वक्त मिलता है वो रिंग में नजर आते हैं। WrestleMania 36 में जॉन सीना को आखिरी बार देखा गया था। जिसमें उन्हें द फीन्ड ने हराया था। अब ऐसा माना जा रहा है कि WWE WrestleMania 37 में भी जॉन सीना आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।