Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

जॉन सीना के पिता ने की WWE दिग्गज के खतरनाक फिनिशर को बैन करने की मांग

जॉन सीना और उनके पिता
जॉन सीना और उनके पिता
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 13 Dec 2020
न्यूज़

Boston Wrestling को दिए इंटरव्यू में जॉन सीना सीनियर ने कई बड़े विषयों पर चर्चा करते हुए अपनी बात सामने रखी। इस बीच उन्होंने रैंडी ऑर्टन की खतरनाक पंट किक पर बैन लगाने की बात कही है।

अन्य WWE सुपरस्टार्स को निरंतर लग रही चोट के कारण ऑर्टन के इस फिनिशर पर बैन लगा दिया गया था। लेकिन साल 2020 में द वाइपर ने एक बार फिर पंट किक का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े मुकाबले जो WWE रॉयल रंबल 2021 में देखने को मिल सकते हैं

जॉन सीना के पिता ने कहा, "रैंडी ऑर्टन को लैजेंड किलर कहा जाता है। मुझे वो एक परफ़ॉर्मर के तौर पर बहुत पसंद हैं लेकिन उनकी पंट किक मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है। सिर पर किक लगाना कोई एक अच्छा मूव तो बिल्कुल नहीं है।"

साल 2007 के एक रॉ के एपिसोड में जॉन सीना सीनियर को भी रैंडी ऑर्टन की पंट किक का प्रभाव झेलना पड़ा था। 14 बार के WWE चैंपियन ने जिस तरह से किक लगाई, उसे देख फैंस भी खुश नहीं थे।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं लेकिन मुझे उनकी किक को झेलना पड़ा था। इसके पीछे एक लंबी कहानी छुपी है।"

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके पिता पर उनके सामने खतरनाक अटैक हुआ

रैंडी ऑर्टन vs जॉन सीना सीनियर

27 अगस्त, 2007 के रॉ एपिसोड में रैंडी ऑर्टन के दखल के कारण जॉन सीना, बुकर टी को हराने में सफल रहे थे। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि रैंडी ऑर्टन, सीना को पंट किक लगाने वाले हैं लेकिन जॉन वहां से भाग निकले।

मौके का फायदा उठाते हुए रैंडी ऑर्टन ने जॉन सीना के पिता को रिंग में घसीटा और एक खतरनाक पंट किक लगाई। इसलिए 17 सितंबर, 2007 के रॉ एपिसोड में दोनों का मैच बुक किया गया।

Advertisement

हथकड़ी से बंधे जॉन कुछ करने में सक्षम नहीं थे, इसी बीच कोडी रोड्स ने ऑर्टन पर हमला किया, इसी कारण मैच डिसक्वालिफ़िकेशन के रूप में समाप्त हुआ।

मैच के बाद ऑर्टन, कोडी रोड्स से बचकर भाग निकले और जॉन सीना के पिता को एक और जोरदार RKO लगाया था।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब बड़े WWE सुपरस्टार्स अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए

Published 13 Dec 2020, 16:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now