Create
Notifications

5 बड़े मुकाबले जो Royal Rumble 2021 में देखने को मिल सकते हैं

<p>
Utkarsh Mishra

Royal Rumble 2021 का आयोजन अब से लगभग दो महीने में ट्रॉपिकाना फील्ड्स में किया जाएगा। रॉयल रंबल के साथ ही रोड टू रेसलमेनिया 37 की भी शुरुआत हो जाएगी। इससे पहले कि WWE 2021 के अपने पहले पे पर व्यू के बारे में कुछ प्लान करे उसे TLC का आयोजन भी कराना है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनकी WWE में वापसी की उम्मीद किसी को नहीं थी

TLC में जो कुछ होता है उसका सीधा असर हमें Royal Rumble 2021 के बिल्ड-अप में देखने को मिल सकता है। जहां कुछ कहानियां टीएलसी से शुरू होकर रॉयल रम्बल तक जाएंगी, वहीं कुछ टीएलसी में खत्म हो जाएंगी। खत्म होने वाली स्टोरीलाइन में शामिल सुपरस्टार्स Royal Rumble 2021 को लेकर आगे नई फ़्यूडस का हिस्सा बनेंगे।

फिलहाल Royal Rumble 2021 के लिए कई मैच टीज किये जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं उन 5 मैचों पर जो अगले साल के पहले पे पर व्यू में हो सकते हैं:

5. Royal Rumble 2021 में बॉबी लैश्ले बनाम रिडल का मैच हो सकता है

WWE ने इस स्टोरीलाइन पर हाल ही में काम करना शुरू किया है। रिडल और लैश्ले दोनों ही MMA बैकग्राउंड से हैं ऐसे में इनकी फ़्यूड लंबी चल सकती है। इस स्टोरीलाइन के Royal Rumble 2021 तक जाने की पूरी उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : WWE लैजेंड पैट पैटरसन के बारे में 5 बातें जो आपको नहीं पता होगी

जहां तक उम्मीद की जा रही है, रिडल TLC में बॉबी लैश्ले को हर सकते हैं और फिर इनके बीच एक बड़ी स्टोरीलाइन की शुरुआत हो जाएगी। Royal Rumble में लैश्ले रिडल से अपनी हार का बदला लेना चाहेंगे।

एक संभावना यह भी है कि द हर्ट बिज़नेस TLC में हो रहे इस मैच में दखल दे देता है और जिसका फायदा उठाकर बॉबी लैश्ले जीत हासिल करते हैं। फिर इनके बीच Royal Rumble 2021 में चैंपियनशिप मैच अनाउंस किया जाता है जिसमें हर्ट बिज़नेस को रिंगसाइड से बैन किया गया होगा।

4. Royal Rumble में हो सकता है रोमन रेंस बनाम डेनिएल ब्रायन, यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

इस समय WWE ने रोमन रेंस, जे उसो और डेनिएल ब्रायन को लेकर एक दिलचस्प कहानी तैयार की है। डेनिएल ब्रायन रोमन रेंस के तौर तरीकों से खुश नहीं है जो अपने भाई जे उसो का गलत कामों में प्रयोग कर रहे हैं।

वहीं रोमन रेंस अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज़ को जे उसो के द्वारा दबवाना चाह रहे हैं। रेंस के कहने पर जे उसो ने ब्रायन पर कई बार हमला बोला है। जिस हिसाब से यह कहानी बढ़ रही है, हमें Royal Rumble में ब्रायन और रेंस का मैच देखने को मिल सकता है।

3. शायना बेज़लर बनाम नाया जैक्स की बन रही है संभावना

वर्तमान में विमेंस टैग टीम चैंपियन शायना बेज़लर और नाया जैक्स में शुरू से ही काफी अनबन हुई है। दोनों रेसलर्स बस टैग टीम चैंपियनशिप की वजह से साथ में हैं। इन दोनों के बीच तकरार हाल ही के मैचों में मिली हार की वजह से बढ़ गयी है। ऐसे में अगर यह जोड़ी असुका और लाना के खिलाफ TLC में टैग टीम चैंपियनशिप हार जाती है तो इनके बीच तकरार और बढ़ सकती है। इसके बाद हमें जैक्स और बेज़लर के बीच रॉयल रम्बल में मैच देखने को मिल सकता है।

2. रैंडी ऑर्टन बनाम द फीन्ड

WWE ने रैंडी आर्टन और ब्रे वायट के बीच एक नई स्टोरी लाइन की शुरुआत की है। इन दोनों का टीएलसी पर एक मैच हो सकता है। इन दोनों का पुराना इतिहास और जिस तरह से स्टोरी को पेश किया जा रहा है इसमें कोई शक नहीं कि यह एक लंबी स्टोरीलाइन होगी, जो रॉयल रंबल तक पहुंच सकती है।

रैंडी ऑर्टन ने 2017 की कहानी में ब्रे वायट का घर जला दिया था और इस समय की स्टोरीलाइन में इस बात को टीज किया जा रहा है। फीन्ड ऑर्टन से बदला लेना चाहेगा लेकिन ऑर्टन आसानी से हार मानने वालों में से नहीं हैं ऐसे में यह बेहद दिलचस्प स्टोरीलाइन साबित होगी।

1. ड्रू मैकइंटायर बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू का सामना TLC में एजे स्टाइल्स से होगा। ज्यादातर संभावना इस बात की है कि मैकइंटायर स्टाइल्स को हराकर चैंपियनशिप रिटेन करेंगे। इसके बाद Royal Rumble में ब्रॉन चैंपियनशिप के लिए दावा ठोक सकते हैं। पहले TLC में ही मैकइंटायर बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच तय होने को था, लेकिन सरवाइवर सीरीज में द मॉन्स्टर अमंग मैन की चोट की वजह से इसे टालना पड़ा।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...