Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग के मैच को जॉन सीना के पिता ने बताया बकवास

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 10 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

जॉन सीना सीनियार (John Cena Sr) ने WWE और गोल्डबर्ग (Goldberg) पर गुस्सा जताते हुए कहा है कि जिस तरह उन्हें WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2016) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ बुक किया था वो उन्हें बिल्कुल पंसद नहीं आया था। उस पीपीवी में गोल्डबर्ग (Goldberg) ने सालों बाद वापसी करते हुए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को 86 सेकेंड्स में हरा दिया था। ये बिल्कुल वैसा ही था जैसा कि गोल्डबर्ग (Goldberg) अपने करियर के दौरान जाने जाते थे, वैसा ही उन्होंने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को डोमिनेट किया था।

ये भी पढ़ें: WWE के दिग्गज रेफरी ने ब्रॉक लैसनर के फिनिशर F5 को लेकर किया बहुत बड़ा चौंकाने वाला खुलासा

Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade में ब्रॉक लैसनर की तारीफ करते हुए कहा कि बेहद खराब मैच में भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और गोल्डबर्ग से मैच लड़ा।

बकवास, बकवास वो मैच बेकार था मैं इसमें ब्रॉक लैसनर की तारीफ करना पसंद करुंगा क्योंकि उन्होंने गोल्डबर्ग के खिलाफ अच्छा मैच लड़ा। ये निशाना होती है एक पेशेवर रेसलर की। अगर उनकी जगह मैं होता तो यही करता। हालांकि दोनों को इस तरह के मैच के लिए बुक ना किया जाए।

WWE में WrestleMania 33 में खत्म हुई थी दोनों की दुश्मनी

आपको बता दें कि WWE Survivor Series 2016 के दौरान ब्रॉक लैसनर ने गोल्डबर्ग को चैलेंज किया था क्योंकि लगभग 12 साल पहले दोनों का मैच हुआ था जिसमें गोल्डबर्ग जीत गए थे। उसी मैच को आगे बढ़ाने के लिए गोल्डबर्ग को पॉल हेमन ललकारते रहे।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

कुछ वक्त बाद गोल्डबर्ग ने जवाब दिया और मैच WWE Survivor Series 2016 के लिए बुक किया गया था। माना गया था कि लैसनर मैच जीत लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गोल्डबर्ग ने WWE Survivor Series 2016 के मंच पर एक के बाद एक स्पीयर और जैकहैमर मारकर मैच को जीत लिया।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के भाई पर जबरदस्त जीत के बावजूद 6 फीट 2 इंच के WWE सुपरस्टार को लगा बहुत बड़ा झटक

Advertisement

इसके बाद Fastlane 2017 में गोल्डबर्ग ने केविन ओवेंस को हराया और पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन। इसके बाद एक बार फिर से WWE WrestleMania 33 में गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर का मैच हुआ जिसमें ब्रॉक लैसनर ने जीत दर्ज की और टाइटल भी अपने नाम किया, जिसके बाद दोनों की स्टोरी खत्म हुई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 10 Feb 2021, 09:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now