जॉन सीना के पिता ने 154 किलो के तगड़े WWE रेसलर को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

हाल ही में एक बड़ी खबर WWE यूनिवर्स के लिए आई थी। WWE मेन रोस्टर क कुछ सुपरस्टार्स को परफॉर्मेंस सेंटर एक्सट्रा ट्रेनिंग के लिए भेजा गया है। इस लिस्ट में कीथ ली,ओटिस, ओमस जैसे सुपरस्टार्स शामिल हैं। और साथ ही ये भी बयान आया था कि ये फैसला WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने लिया था।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE सुपरस्टार कीथ ली को लेकर जॉन सीना के पिता ने दी अपनी प्रतिक्रिया

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में ये बात रखी थी कि इस सुपरस्टार्स को परफॉर्मेंस सेंटर उनकी स्किल पर काम करने के लिए भेजा गया है। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि कीथ ली जैसे सुपरस्टार्स के पास बहुत टैलेंट है लेकिन उन्हें और थोड़ा स्किल पर काम करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: WWE के बड़े सुपरस्टार की चैंपियन के तौर पर बादशाहत खत्म, हार के बाद दी भावुक प्रतिक्रिया

Boston Wrestling को हाल ही में जॉन सीना के पिता ने अपना इंटरव्यू दिया। कीथ ली के बारे में उनसे यहां पर पूछा गया था। उन्होंने कहा कि ये अच्छी बात है। और अभी सीखने का अच्छा टाइम है। जॉन सीना के पिता ने कहा,

मैं इस बात पर भरोसा करता हूं कि साइड से कुछ ना कुछ सीखते रहना चाहिए। इसमें ये नहीं सोचना चाहिए कि मुझे धकेला गया है जबकि ये सोचना चाहिए मुझे और सीखना है। मेरे हिसाब से विंस महान हैं। मेरे हिसाब से ये मूव सही है। अगर कोई इस चीज को गलत तरीके से लेता है तो बेकार है। इस चीज को अच्छा समझ करना आगे काम करना चाहिए।

ये साल कीथ ली के लिए शानदार रहा है। NXT चैंपियशिप और NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप उन्होंने हासिल की थी। इसके बाद उन्हें बड़ा पुश मिला था। समरस्लैम के बाद उनकी मेन रोस्टर में एंट्री भी हुई थी और सीधे रैंडी ऑर्टन के साथ बड़ा मैच हुआ था। कीथ ली बहुत ही टैलेंटेड रेसलर हैं।ये बात सभी को पता है। अभी तक रिंग में सभी को उन्होंने काफी प्रभावित किया है। फैंस भी चाहते हैं कि उन्हें आगे आने वाले समय में पुश दिया जाए। फ्यूचर में किसी बड़े टाइटल के साथ कीथ ली फैंस को नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा