Create
Notifications
Advertisement

WWE सुपरस्टार को रिलीज किए जाने को लेकर जॉन सीना सीनियर ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज जॉन सीना के पिता का बयान
WWE दिग्गज जॉन सीना के पिता का बयान
Neeraj P
ANALYST
Modified 28 Mar 2021
न्यूज़

WWE ने हाल ही में एंड्राडे (Andrade) में रिलीज करने का फैसला लिया था और जॉन सीना सीनियर (John Cena Sr) को कंपनी का यह निर्णय समझ नहीं आया है। पूर्व NXT चैंपियन को कंपनी का अगला बड़ा सुपरस्टार माना जा रहा था। अक्टूबर 2020 में एंजेल गार्जा (Angel Garza) के खिलाफ हार झेलने के बाद एंड्राडे ने किसी मैच में हिस्सा नहीं लिया था। 2020 के WWE ड्राफ्ट में भी उन्हें कोई मौका नहीं दिया गया था।

यह भी पढ़ें: WWE से रिलीज किए जाने के बाद फेमस सुपरस्टार की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, ट्रिपल एच और पॉल हेमन का किया जिक्र

हाल ही में Boston Wrestling के डैन मिराडे के साथ बातचीत के दौरान जॉन सीना के पिता ने अच्छी क्षमता वाले सुपरस्टार को रिलीज करने पर सवाल खड़े किए हैं।

"हमें पूरी बात नहीं पता है। भले ही कंपनी उन्हें इस्तेमाल नहीं करना चाहती थी, लेकिन इससे बढ़कर भी कोई बात होनी चाहिए थी। WWE को निश्चित तौर पर एंड्राडे को रखना चाहिए था, लेकिन एक बार फिर हमें स्टोरी के पीछे की स्टोरी नहीं पता है। ऐसे टैलेंट आपको आसानी से नहीं मिलते हैं। ऐसे में फिर हमारे पास आपके लिए कुछ नहीं है कहने की जगह आपके पास ठोस कारण होने चाहिए।"

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, कहा विंस मैकमैहन को दिग्गज सुपरस्टार को WWE से निकाल देना चाहिए था

WWE करियर में एंड्राडे ने जीते थे दो टाइटल

एंड्राडे
एंड्राडे

एंड्राडे ने NXT में अपना नाम बनाया था। ऑन-स्क्रीन बिजनेस पार्टनर जेलिना वेगा के साथ उन्होंने नवंबर 2017 में NXT TakeOver: WarGames में ड्रू मैकइंटायर से NXT चैंपियनशिप को जीता था।

यह भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार जॉन सीना की नई फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जबरदस्त अंदाज में आ रहे हैं नजर

Advertisement

अप्रैल 2018 में एंड्राडे और वेगा दोनों को मेन रोस्टर में आने का मौका मिला था। दिसंबर 2019 में एंड्राडे ने अपनी सबसे बड़ी सफलता हासिल की थी जब उन्होंने रे मिस्टीरियो से यूएस चैंपियनशिप को जीता था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 28 Mar 2021, 13:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now