Create
Notifications

जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर की बैकस्टेज लड़ाई को लेकर दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा, कहा- इसका जवाब नहीं दूंगा

Enter caption
Enter caption
PANKAJ

UnSKripted में इस बार जॉन सीना(John Cena) के पिता ने कई बड़े खुलासे किए है। लगातार ये अफवाहें सामने आती रही है कि बैकस्टेज में जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) के बीच बैकस्टेज में संबंध अच्छे नहीं थे। कई रिपोर्ट्स में ये भी खबरें आई कि कई बार इन दोनों की लड़ाई भी हो गई थी। अब जॉन सीना के पिता ने इस चीज को लेकर बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़ें:जॉन सीना के संभावित Hall of Fame में शामिल होने और उन्हेें इंडक्ट करने वाले दिग्गज का नाम सामने आया

जॉन सीना के पिता ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना का WWE में बहुत बड़ा नाम हैैं और दोनों की राइवलरी भी ऐतिहासिक रही है। इन दोनों के बीच रिंग में तो फाइट हुई थी लेकिन कई रिपोर्ट्स में ये भी खबरें आई थी कि दोनों की बैकस्टेज भी सच में लड़ाई हो गई थी। फैंस के बीच लगातार ये चीज चर्चा का विषय बनी रहती है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

इस बड़े मुद्दे पर जॉन सीना के पिता ने कडा़ बयान दिया और कहा,

मुझे इस चीज के बारे में कुछ नहीं पता है। मैं इस चीज को कभी गुप्त नहीं रखूंगा। अगर ऐसा हुआ है तो ये बहुत बड़ा सरप्राइज है। मैं तुम्हारे इस सवाल का जवाब नहीं दे सकता हूं क्योंकि मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है।

youtube-cover

वैसे एक बात तो तय है कि जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर के बीच बैकस्टेज में संबंध अच्छे नहीं थे और दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। इससे पहले कई बार दोनों ने इंटरव्यू में एक दूसरे पर काफी हमला बोला है। जॉन सीना कई बार ब्रॉक लैसनर को लेकर कई बातें कह चुके हैं और हमेशा उन्होंने बुराई की है।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में 10 साल बाद पहला मैच लड़ने से पहले ऐज ने अपने दुश्मन को दी चेतावनी

रेसलिंग वर्ल्ड में इन दोनों के बीच इस गहमागहमी की काफी चर्चा रहती है और सभी जानना चाहते थे कि आखिर क्या हुआ था। WWE रिंग में इन दोनों की फ्यूड काफी लंबी चली थी और फैंस ने भी इसे काफी पसंद किया था लेकिन बैकस्टेज किस वजह से इनकी लड़ाई हुई ये किसी को नहीं पता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...