Create
Notifications

"WWE में बैला ट्विंस ने वापसी की तो फैंस उन्हें बिल्डिंग से बाहर निकालने के लिए बू करेंगे"

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज जॉन सीना(John Cena) के पिता नहीं चाहते हैं कि बैला ट्विंस की वापसी हो। पिछले साल निकी बैला(Nikki Bella) और ब्री बैला(Brie Bella) को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था और कुछ दिन पहले ही इन दोनों को इंडक्ट किया गया है। सबसे बड़ी बात कि ये दोनों सुपरस्टार्स वापसी कर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फाइट करना चाहती हैं लेकिन जॉन सीना सीनियर नहीं चाहते कि WWE रिंग में उनकी वापसी हो।

ये भी पढ़ें:WWE का 'दूसरा' अंडरटेकर कहा जाने वाला सुपरस्टार 6 महीने बाद SmackDown में नजर आया, फैंस को दिया अनोखा मैसेज

WWE दिग्गज जॉन सीना के पिता ने बैला ट्विंस को लेकर दिया बड़ा बयान

हाल ही में Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade को जॉन सीना के पिता ने अपना इंटरव्यू दिया। इस दिग्गज ने साफतौर पर कह दिया कि अगर बैला ट्विंस की रिंग में वापसी होगी तो फिर फैंस उन्हें बू करेंगे।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के करियर का ऐतिहासिक मैच, द अंडरटेकर को 3 F5 देकर धराशाई करते हुए लगभग 75 हज़ार WWE फैंस का तोड़ा था दिल

मेरे हिसाब से इन दोनों का वापसी करने का ये सही समय नहीं है। प्लीज ऐसा मत करो। मुझे ऐसा लगता है कि अगर ऐसा हुआ तो ये अच्छा नहीं जाएगा। ये उनके लिए अच्छा नहीं होगा और ना ही लोगों के लिए अच्छा होगा। बैला ट्विंस अगर दोबारा रेसलिंग करने आएंगे तो फैंस उन्हें बिल्डिंग से बाहर निकलने के लिए बू करेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- रोमन रेंस ने दिग्गज की बेइज्जती करके चौंकाया, चैंपियनशिप मैच में 121 किलो के सुपरस्टार की बड़ी हार

WrestleMania 37 में बैला ट्विंस एक सैगमेंट में बेली के साथ नजर आईँ थी। इस दौरान बेली ने जॉन सीना को लेकर कुछ बयान दिया था और बैला ट्विंस ने उनके ऊपर हमला कर दिया था। बैला ट्विंस को रिंग में फाइट करते हुए बहुत टाइम हो गया है। फैंस उनकी वापसी तो देखना चाहते हैं लेकिन जॉन सीना के पिता ये बिल्कुल भी नहीं चाहते हैंं।

निकी बैला और ब्री बैला का विमेंस डिवीजन में बहुत बड़ा नाम हैं और शायद इसी वजह से उन्हें हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया गया था। अब अगर उनकी वापसी होती है तो फिर इस चीज को लेकर फैंस का मिक्स्ड रिएक्शन सामने नजर आ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...