Create
Notifications

"WrestleMania 37 के मेन इवेंट में जॉन सीना को भी WWE ने शामिल करना चाहिए"

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 01 Nov 2020
न्यूज़

WWE के प्लान के मुताबिक रेसलमेनिया 37 में ऐज और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच होगा। इसी वजह से हैल इन ए सैल में रैंडी ऑर्टन नए WWE चैंपियन बन गए थे। जॉन सीना के पिता को WWE का ये प्लान बिल्कुल भी पंसद नहीं आया है। बॉस्टन रेसलिंग को दिए गए इंटरव्यू में जॉन सीना के पिता ने कई मुद्दों पर बात की।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown, Twitter Reactions: रोमन रेंस और उनके भाई के शॉकिंग सैगमेंट के बाद ट्विटर पर मचा बवाल

जॉन सीना को लेकर बड़ी बात

जॉन सीना के पिता ने कहा कि रेसलमेनिया 37 में ट्रिपल थ्रेट मैच होना चाहिए। रैंडी ऑर्टन और ऐज के साथ जॉन सीना को भी शामिल करना चाहिए। उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा,

ऐज? मेरे सूत्रों के हिसाब से देखा जाए तो ट्रिपल थ्रेट मैच होना चाहिए। ऐज, रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना के बीच मैच होना चाहिए। हालांकि मेरे हिसाब से ये मैच भी रेसमलेनिया में नहीं होना चाहिए। बहुत ही यंग सुपरस्टार मौजूद है। मैं पहले भी कह चुका हूं कि नए सुपरस्टार को मैच देना चाहिए। जो हार्ड वर्क वाला हो उसे इस बिजनेस में आगे लाना चाहिए।

WWE के प्लान के मुताबिक ऐज और रैंडी ऑर्टन का मैच रेसलमेनिया में होगा। इस साल रॉयल रंबल में ऐज ने वापसी की थी। इसके बाद दो बार रैंडी ऑर्टन के साथ उनका मैच हुआ था। बैकलैश में ऐज को चोट लग गई थी। अभी इनकी राइवलरी खत्म नहीं हुई है। फैंस की वापसी के बाद ऐज की वापसी होगी। और इसके बाद रैंडी ऑर्टन को वो WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। फिर इनका मैच रेसलमेनिया में होगा।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस को मिला नया साथी, फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार की हुई जबरदस्त पिटाई

जॉन सीना के पिता ने लेकिन इस मैच को खराब कह दिया है। उनका कहना है कि जॉन सीना को भी इस मैच में शामिल होना चाहिए। यानि की रेसलमेनिया में ट्रिपल थ्रेट मैच होना चाहिए। ये बड़ी बात उन्होंने कही है। ये बात उन्होंने तब कही है जब ये मैच हो वरना वो चाहते हैं कि किसी यंग सुपरस्टार को मौका मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें: WWE Survivor Series: Raw vs SmackDown में से किस ब्रांड ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच?

Published 01 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now