" जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, बताया किस मैच को WrestleMania को हैडलाइन नहीं करना चाहिए
Create

जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, बताया किस मैच को WrestleMania को हैडलाइन नहीं करना चाहिए

बैंक्स और ब्लेयर
बैंक्स और ब्लेयर
Neeraj

जॉन सीना सीनियर के मुताबिक WrestleMania 37 की पहली रात को साशा बैंक्स (Sasha Banks) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) द्वारा हेडलाइन नहीं किया जाना चाहिए। WrestleMania 37 की दूसरी रात रोमन रेंस (Roman Reigns), ऐज (Edge) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के बीच होने वाली Universal Championship मैच द्वारा हेडलाइन होनी लगभग तय मानी जा रही है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 37 के बाद रिटायर हो सकते हैं

हालांकि, पहली रात को कौन सा मैच हेडलाइन करेगा इस बात को लेकर अब तक कुछ पुष्ट नहीं हो सका है। जॉन सीना के पिता ने बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स के बीच हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच के बार में बात की।

"क्या मुझे लगता है कि इस मैच के बाद WrestleMania का अंत हो? मेरा जवाब होगा नहीं। इसका कारण क्राउड है। यदि आपको क्राउड की उत्सुकता को चरम पर पहुंचाना है तो फिर आपका अंतिम मैच उस सरप्राइज से भी बड़ा होना चाहिए जो आपने समाप्ति के लिए फैंस के लिए पहले से बना रखा है और इसमें उन कैरेक्टर्स को शामिल किया जाना चाहिए जिन्हें पहले से फॉलो किया जा रहा है।"

यह भी पढ़ें: दिग्गज सुपरस्टार्स को लगी चोट के कारण WWE ने WrestleMania में होने वाले धमाकेदार मैच में किया बड़ा बदलाव

क्या WWE WrestleMania को हेडलाइन करेंगी बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स?

पहले भी WWE ने सोशल मीडिया पर फैंस के सुझाव के बाद मैच कार्ड्स में बदलाव किया है। इसका एक उदाहरण WrestleMania 33 में आया था जब तक विमेंस सिक्स-पैक चैलेंज मैच को किकऑफ शो से हटाकर मेन कार्ड में भेजा गया था।

यह भी पढ़ें: WWE ने WrestleMania 37 के लिए टिकटों की बिक्री का किया ऐलान, 20 हज़ार से ज्यादा फैंस हो सकते हैं ऐतिहासिक इवेंट का हिस्सा

पिछले एक हफ्ते से हजारों फैंस सोशल मीडिया पर बैंक्स बनाम ब्लेयर मैच को हेडलाइन में रखने की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी साफ नहीं हो सका है कि क्या फैंस की इच्छा पूरी होने वाली है अथवा नहीं। अक्टूबर 2016 में बैंक्स ने Hell in a Cell पीपीवी को हेडलाइन किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...