Create

दिग्गज सुपरस्टार्स को लगी चोट के कारण WWE ने WrestleMania में होने वाले धमाकेदार मैच में किया बड़ा बदलाव

Wrestlemania 37
Wrestlemania 37
Neeraj

WrestleMania 37 के लिए WWE द्वारा बैड बनी (Bad Bunny) और द मिज (The Miz) के बीच सिंगल्स मैच की घोषणा करने के बाद से काफी सारे फैंस कन्फ्यूज थे। शुरुआत में मैच को टैग टीम के रूप में हाइप किया जा रहा था जिसमें जॉन मॉरिसन (John Morrison) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को भी हिस्सा लेना था।

यह भी पढ़ें: WrestleMania के लिए WWE ने 4 बड़े मैचों को किया फाइनल, जल्द हो सकता है ऐलान

हालांकि, PWInsider के मुताबिक फिलहाल प्रीस्ट और मॉरिसन दोनों ही हल्की चोट से उबर रहे हैं और उन्हें WWE द्वारा क्लियर नहीं किया गया है। यही कारण है कि WWE इस मैच को टैग टीम के रूप में अनाउंस करने पर दोबारा विचार कर रही है।

यह भी पढ़ें: WWE ने WrestleMania 37 के लिए टिकटों की बिक्री का किया ऐलान, 20 हज़ार से ज्यादा फैंस हो सकते हैं ऐतिहासिक इवेंट का हिस्सा

ऐसा भी कहा जा रहा है कि यदि WrestleMania से पहले प्रीस्ट और मॉरिसन सही हो गए तो यह मैच टैग टीम के रूप में हो सकता है। पिछले हफ्ते Raw में बैड बनी ने मिज पर हमला किया था और WrestleMania में सिंगल्स मैच में उनका सामना करना स्वीकार किया था।

WWE WrestleMania तक भी टैग टीम हो सकता है द मिज और बैड बनी का मैच

फिलहाल मॉरिसन और प्रीस्ट कैसी चोट से जूझ रहे हैं यह साफ नहीं हो सका है। प्रीस्ट 15 मार्च के Raw एपिसोड में दिखे थे और उन्होंने जैक्सन राइकर को हराया था। मॉरिसन ने अपना आखिरी मुक़ाबला 22 फरवरी को लड़ा था। Elimination Chamber की अगली रात को उन्होंने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन मैट रिडल का सामना किया था जिसमें उन्हें हार मिली थी।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में सैथ रॉलिंस के लिए 5 संभावित मैच: पुराने दुश्मन के खिलाफ होगा मुकाबला?

WrestleMania से पहले Raw के केवल दो एपिसोड आने हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह मैच कैसा शेप लेता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...