Create
Notifications

"WrestleMania 34 में हुए जॉन सीना और अंडरेटकर के मैच को मैं बिल्कुल पंसद नहीं करता हूं"

जॉन सीना(John Cena) और अंडरटेकर(Undertaker)
जॉन सीना(John Cena) और अंडरटेकर(Undertaker)
reaction-emoji
PANKAJ

रेसलमेनिया(WrestleMania) 34 में जॉन सीना(John Cena) और अंडरटेकर(Undertaker) का मैच हुआ था लेकिन इस मैच से ज्यादा फैंस खुश नहीं थे। इस लिस्ट में अब जॉन सीना के पिता भी शामिल हो गए है। UnSKripted with Dr. Chris Featherstone में हाल ही में गेस्ट बनकर जॉन सीना के पिता आए थे। कई सवालों के जवाब उन्होंने यहां पर दिए। WrestleMania में अंडरेटकर और जॉन सीना के मैच को लेकर भी उन्होंने बयान दिया और साथ ही फेवरेट मैच के बारे में भी बताया।

ये भी पढ़ें:भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली के ऊपर दिग्गज ने लगाए आरोप, WWE Hall of Fame में शामिल होने पर हुए खफा?

जॉन सीना ने पिता ने कही बड़ी बात

WrestleMania 34 में जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच अंतिम समय में मैच तय किया गया था। अंडरटेकर ने इस मैच में काफी आसानी से जॉन सीना को हरा दिया था। जॉन सीना इस मैच में कुछ भी नहीं कर पाए थे। इस मैच के बाद फैंस काफी गुस्सा हुए थे क्योंकि ये फैंस के लिए ड्रीम मैच था और ये मैच कुछ खास बिल्ड नहीं किया गया था।

ये भी पढ़ें:जॉन सीना के संभावित Hall of Fame में शामिल होने और उन्हेें इंडक्ट करने वाले दिग्गज का नाम सामने आया

जॉन सीना के पिता ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

WrestleMania के मेरे फेवरेट मैच बहुत हैं। मैं किसी एक को पिक नहीं कर सकता हूं। काफी दिक्कत मुझे इसे बताने में होगी क्योंकि लिस्ट में बहुत सारे मैच हैं। सभी मैच शानदार रहते हैं और किसी एक को पसंद करना बेकार रहेगा। एक ऐसा मैच जिसे मैंने पसंद नहीं किया वो अंडरटेकर और जॉन सीना का है। ये मैच काफी जल्दी खत्म हो गया था। दो मिनट और खत्म ये काफी बेकार किया था और इस वजह से मैं इसे पसंद नहीं करता हूं।

youtube-cover

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में 10 साल बाद पहला मैच लड़ने से पहले ऐज ने अपने दुश्मन को दी चेतावनी

जॉन सीना और अंडरटेकर के ड्रीम मैच का इंतजार काफी समय से फैंस कर रहे थे। ये हुआ भी लेकिन जिस तरह फैंस देखना चाहते थे वैसा नहीं हुआ। सिर्फ दो मिनट में ये मैच खत्म हो गया था और अंडरटेकर ने आसानी से जीत हासिल कर ली थी। इस मैच को बिल्ड बहुत अच्छे से किया गया था लेकिन इसे खत्म सही से नहीं किया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...