Create
Notifications

जॉन मोक्सली ने 108 किलो के दिग्गज को चेतावनी देते हुए मैच के लिए दी चुनौती

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली
reaction-emoji
Neeraj

जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने IWGP हैवीवेट चैंपियन यूजी नगाटा (Yuji Nagata) को धमकी दी है। NJPW द्वारा अपने सोशल मीडिया पर जारी किए गए एक वीडियो में वर्तमान IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन जॉन मोक्सली ने सबको याद दिलाया कि वह ऐसे व्यक्ति हैं जो खुद निर्णय लेने का माद्दा रखते हैं।

जॉन मोक्सली ने नगाटा को चेतावनी दी और भविष्य में उनके साथ NJPW IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच की संभावना जताई। अपने प्रोमो में उन्होंने नगाटा से सैलून के बाहर मिलने की बात कही। नीचे ट्वीट में आप जमोक्सली द्वारा नगाटा को दी गई चेतावनी को देख सकते हैं।

जॉन मोक्सली ने 26 फरवरी, 2021 को अपने IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को डिफेंड किया था और केंटा को हराया था। NJPW के मेन इवेंट में मोक्सली ने बुलेट क्लब स्टार को हराया था।

यह भी पढें: फेमस WWE सुपरस्टार ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कंपनी से एक बार लगभग उनकी छुट्टी होने वाली थी

जॉन मोक्सली के NJPW IWGP यूएस चैंपियनशिप मैच के लिए मौका पाने के लिए प्राइम पोजीशन में हैं यूजी नगाटा?

जॉन मोक्सली के बयान के बाद फिलहाल NJPW ने उनके और यूजी नगाटा के बीच IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच को ऑफिशियली घोषित नहीं किया है। हालांकि, ऐसा प्रतीत हो रहा है NJPW दोनों के बीच इस टाइटल के लिए संभावित मैच या फ्यूड कराने में इंट्रेस्ट ले सकती है।

यह भी पढें: WWE को AEW के कारण फिर हुआ जबरदस्त नुकसान, WrestleMania से पहले बुरी खबर आई सामने

1992 में अपना NJPW डेब्यू करने वाले नगाटा ने दो अलग-अलग मौकों पर IWJP हैवीवेट चैंपियनशिप को जीता है। ब्लू जस्टिस एक पूर्व IWJP टैग टीम चैंपियन भी रहे हैं। भले ही अब तक नगाटा ने IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप नहीं जीती है, लेकिन यह इस दिग्गज के लिए टाइटल हासिल करने का बेहतरीन मौका हो सकता है।

यह भी पढें: WWE से AEW गए दिग्गज सुपरस्टार ने रिंग में वापसी का चौंकाने वाला कारण बताया

यह भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या NJPW नगाटा को AEW में जाने की अनुमति देगी जैसा कि उन्होंने इस साल केंटा के साथ किया था। मोक्सली और नगाटा के बीच मैच NJPW Strong में कराया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...