WWE न्यूज़: WWE लैजेंड केन की वापसी की तारीख और कारण सामने आया

आखिरी बार क्राउन ज्वेल में दिखे थे केन
आखिरी बार क्राउन ज्वेल में दिखे थे केन

डब्लू डब्लू ई (WWE) दिग्गज केन अब वापसी करने के लिए तैयार हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि केन इस महीने के अंत में कुछ लाइव इवेंट्स में नज़र आ सकते हैं। केन आखिरी बार WWE टेलीविज़न पर क्राउन ज्वेल में दिखाई दिए थे और उसके बाद से वह WWE में दिखाई नहीं दिए हैं।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास के 10 सबसे ज्यादा भावुक करने वाले लम्हें

आपको बता दें कि केन (जोकि नॉक्स काउंटी के मेयर भी हैं) फुल-टाइम राजनीति में जा चुके हैं और अब WWE में नज़र नहीं आते हैं। 52 साल के केन ने 2018 में कुछ ही मैच लड़े और उनका आखिरी मैच क्राउन ज्वेल पीपीवी में था जहाँ उन्होंने द अंडरटेकर के साथ टैग टीम बनाकर शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच का सामना किया था। केन और अंडरटेकर की जोड़ी वो मैच हार गयी थी जिसके बाद से केन WWE में दिखाई नहीं दिए हैं।

अगर PWInsider की एक रिपोर्ट की माने तो केन वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। केन इस महीने के अंत में 23 और 24 अगस्त को लूसियाना और बॉज़िअर सिटी में होने वाले लाइव इवेंट में नज़र आ सकते हैं। साथ ही आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार वह ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना करने के लिए रिंग में उतर सकते हैं।

अगर Cageside Seats की रिपोर्ट पर भरोसा करें तो उसके अनुसार केन को इस महीने इसीलिए वापस लाया जा सकता है ताकि अक्टूबर में होने वाले क्राउन ज्वेल 2019 में उनके लिए भूमिका बनाई जा सके।

लूसियाना में होने वाले लाइव इवेंट में एजे स्टाइल्स भी होंगे जोकि मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं। स्टाइल्स इस इवेंट में रिकोशे के सामने उतरेंगे। इसके अलावा द फिनोमिनल वन अपना US टाइटल डिफेंड करने के लिए भी समरस्लैम में रिकोशे के खिलाफ लड़ेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now