Create
Notifications

अंडरटेकर के 'भाई' ने उन्हें एक अंतिम मैच के लिए चैलेंज करते हुए बहुत बड़ा बयान दिया

PANKAJ
visit

सर्वाइवर सीरीज में फाइनल फेयरवेल अंडरटेकर को होने वाला है। इससे पहले फॉक्स पर WWE दिग्गज केन ने अपना इंटरव्यू दिया। अंडरटेकर के साथ हुई स्टोरीलाइन को लेकर केन ने यहां कई बड़े मुद्दों पर बात की।

ये भी पढ़ें: 3 WWE दिग्गज जिन्होंने उभरते हुए स्टार्स का करियर बर्बाद कर दिया

अंडरटेकर को लेकर बड़ी बात

आप सभी को पता है कि अंडरटेकर और केन दोनों WWE के दिग्गज रहे हैं। दोनों ने कई स्टोरीलाइन्स में साथ में काम किया है। केन से यहां पर पूछा गया कि फ्यूचर में अंडरटेकर के साथ क्या एक मैच की उम्मीद कर सकते हैं। इसका जवाब भी केन ने मजेदार अंदाज में दिया।

WWE दिग्गज केन ने कहा कि वो अंडरटेकर के साथ रिंग में आऩे के लिए पूरी तैयार है। केन ने कहा कि ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्सन का रीयूनियन एक बार फिर होना चाहिए। केन ने कहा कि अंडरटेकर और स्टिंग का ड्रीम मैच भी वो देखऩा चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया

केन ने इस इंटरव्यू में कहा,

इस बारे में मुझे कुछ पता नहीं लेकिन केन और अंडरटेकर का एक मैच होना चाहिए या फिर ब्रदर्स ऑफ ड्रिस्ट्रक्सन का रीयूनियन होना चाहिए। मैं अंडरटेकर के साथ दोबारा रिंग शेयर के लिए पूरी तरह तैयार हूं। अंडरटेकर और स्टिंग का ड्रीम मैच भी होना चाहिए। फैंस इस मैच को देखना चाहते हैं। अंडरटेकर के अभी कई ड्रीम मैच फैंस के लिए बचे हुए है। मैं भी उनके साथ मैच लड़ना चाहता हूं।

केन ने ये भी कहा कि अंडरटेकर जैसे दिग्गज रिंग से कभी रिटायर नहीं होते हैं। वो हमेशा फैंस के दिलों में रहते हैं। केन और अंडरटेकर ने मिलकर WWE यूनिवर्स को कई बड़े मैच दिए है। ये आज भी फैंस की जेहन में हमेशा के लिए बस चुके हैं। फैंस आज भी इन दोनों का एक मैच देखना चाहते हैं। अगर ऐसा होता है तो फिर मजा आ जाएगा। शायद सर्वाइवर सीरीज से इस स्टोरीलाइन को आगे भी बढ़ाया जा सकता है। सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर का फेयरवेल होने वाला है। इसे लेकर सभी लोग काफी उत्साहित है। और फैंस अभी से इसकी तैयारी में जुट गए है। देखना होगा कि अब इनके बीच मैच होता है या नहीं। अंडरटेकर के ऊपर सभी की नजरें इस समय है।

ये भी पढ़ें: 9 WWE सुपरस्टार्स जो डेब्यू के एक साल के अंदर ही चैंपियन बन गए


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now