Create

मौजूदा चैंपियन का बड़ा बयान, बताया WWE को कैसे मिलेंगे अगले रोमन रेंस और जॉन सीना

रोमन रेंस और जॉन सीना
रोमन रेंस और जॉन सीना

WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) को विश्वास है कि NXT सुपरस्टार WWE में जॉन सीना (John Cena), रोमन रेंस (Roman Reigns), द रॉक (The Rock) और स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) के नक्शेकदम पर चलेंगे और भविष्य में उनकी जगह लेंगे।

1990 के दशक के अंत और 2000 के दशक की शुरुआत में द रॉक और ऑस्टिन WWE में 2 सबसे बड़े नाम थे। रोमन रेंस के WWE में डेब्यू करने से लगभग एक दशक पहले से ही जॉन सीना काफी लोकप्रिय सुपरस्टार रहे हैं।

यह भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस के कारण नहीं होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी, चौंकाने वाली वजह आई सामने

कोरी ग्रेव्स के 'आफ्टर द बेल' पॉडकास्ट में बोलते हुए, वर्तमान NXT चैंपियन ने भविष्यवाणी की कि WWE का पॉपुलर ब्रांड NXT भविष्य में नए और बेहतरीन सुपरस्टार्स बनाएगा।

मेरे लिए, NXT हमेशा ही फ्यूचर का फेस है। मैं वास्तव में इस पर विश्वास करता हूं। मेरा मानना है कि NXT भविष्य में WWE को बहुत कुछ देने जा रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है कि WWE के अगले जॉन सीना, रोमन रेंस, स्टीव ऑस्टिन और द रॉक जैसे सुपरस्टार भी NXT से ही आएंगे।

ब्रे वायट, ड्रू मैकइंटायर, जिंदर महल, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस सभी सुपरस्टार्स WWE चैंपियनशिप जीतने से पहले NXT में दिखाई दिए थे। यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने वाले फिन बैलर और केविन ओवेंस भी चैंपियन बनने से पहले NXT का हिस्सा रह चुके थे।

यह भी पढ़ें: WWE से निकाले गए दो फेमस सुपरस्टार्स ने अपनी रिटायरमेंट की अफवाहों को लेकर दिया अहम अपडेट

NXT में अपने शानदार प्रदर्शन और स्किल के दम पर WWE मेन रोस्टर में जगह बनाने वाले सुपरस्टार्स पर कैरियन क्रॉस

NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस
NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस

WWE के अधिकांश मेन-रोस्टर सुपरस्टार Raw और SmackDown में जाने से पहले NXT टेलीविजन पर दिखाई दिए। कैरियन क्रॉस का मानना है कि विंस मैकमैहन के मेन रोस्टर में शामिल होने से पहले NXT सुपरस्टार्स के पास अपनी स्किल्स को सुधारने और खुद को साबित करने का मौका होता है।

मेरा मानना है कि NXT नए सुपरस्टार्स के लिए अपनी स्किल्स को सुधारने और खुद को साबित करने का सही मौका होता है। क्योंकि अगर मेन रोस्टर में जाते हैं और वहां के स्टैंडर्ड को मेंटेन नहीं कर पाते हैं तो आपका करियर भी समाप्त हो सकता है।
NXT आपको अपना सबसे अच्छा वर्जन बनने का मौका देती है। आप अपनी कमियों को ढूंढ कर उन्हें दूर करके और स्किलफुल सुपरस्टार बन सकते हैं।

क्रॉस NXT TakeOver: In Your House में एक 5-वे मैच में अपनी NXT चैम्पियनशिप को डिफेंड करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment