रोमन रेंस के दुश्मन ने WWE Payback में दिग्गज रैंडी ऑर्टन को हराकर इतिहास रचा

Enter caption

WWE पेबैक में कीथ ली का मैच WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन के साथ था। जब इस मैच का ऐलान हुआ था तो सभी को पता कि कौन जीतेगा। रैंडी ऑर्टन की जीत होगी ये सबका मानना था। लेकिन WWE पेबैक में कुछ उल्टा ही देखने को मिला। कीथ ली की जीत इस मैच में देखने को मिली। ये मैच काफी छोटा था और जिस तरह का अंत हुआ वो काफी चौंकाने वाला था। यहां तक की ली ने अपना फिनिशिंग मूव तक इस्तेमान नहीं किया। जबकि आज के टाइम पर रैंडी ऑर्टन कितने बड़े सुपरस्टार वो पूरे WWE यूनिवर्स को पता है।

यह भी पढ़ें: WWE Payback रिजल्ट्स- 30 अगस्त, 2020

WWE मेन रोस्टर में कीथ ली की पहली जीत

पिछले हफ्ते WWE रॉ में कीथ ली ने मेन रोस्टर में अपने डेब्यू किया था। रॉ में ही उनका मैच रैंडी ऑर्टन के साथ हुआ। लेकिन इस मैच में मैकइंटायर ने दखल दे दी थी। जिसके बाद डिस्क्वालिफाई ये मैच हो गया था। पिछले हफ्ते ही रैंडी ऑर्टन ने मैकइंटायर पर बुरी तरह अटैक किया था। मैकइंटायर चोटिल हो गए थे। कीथ ली भी मैकइंटायर के आने से खुश नहीं थे। फिर रैंडी ऑर्टन और कीथ ली के बीच पेबैक के लिए मैच का ऐलान हो गया। पेबैक में हुआ ये मैच काफी छोटा रहा। रैंडी ऑर्टन हमेशा से बेस्ट रहे हैं। लेकिन यहां कुछ ऐसा देखने को नहीं मिला। इस समय कीथ ली बड़े सुपरस्टार कहलाए जा रहे हैं और इसकी वजह रैंडी ऑर्टन ही हैं।

कीथ ली के लिए रैंडी ऑर्टन के साथ मैच होना बहुत बड़ी बात थी। और कीथ को बहुत जल्दी इतना बडा़ मैच पीपीवी में मिल गया था। कीथ ली इस बार नए रिंग गिया और म्यूजिक के साथ आए है। मैच की शुरूआत में रैंडी ऑर्टन ने कीथ ली को कमेंट्री टेबल पर पटक दिया। बाद में कीथ ली ने भी रैंडी को कमेंट्री टेबल पर मार दिया था। मैच के अंत में रैंडी ऑर्टन आरकेओ की तैयारी कर रहे थे लेकिन कीथ ली ने पॉवरबॉम्ब देकर ये मैच जीत लिया था। मैच जीतने के बाद काफी इमोशनल कीथ ली नजर आए क्योंकि ये उनके लिए बहुत बड़ी जीत थी। सबसे बड़ी बात ये रही है कि रैंडी ऑर्टन ने उन्हें ज्यादा परेशान भी नहीं किया। आमतौर पर देखा जाए तो रैंडी ऑर्टन को हराना बहुत ही मुश्किल रहता है लेकिन इस बार कीथ को ये मौका बहुत ही आसानी से मिल गया।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

Quick Links

App download animated image Get the free App now