Create
Notifications

हाल ही में WWE रिंग तोड़ने वाला फेमस रेसलर हुआ भावुक, सोशल मीडिया पर फैंस को दिया अनोखा संदेश

कीथ ली(Keith Lee)
कीथ ली(Keith Lee)
PANKAJ

पिछले दो महीने से WWE टीवी पर फेमस सुपरस्टार कीथ ली(Keith Lee) नजर नहीं आए है। कीथ ली की वापसी कब होगी इसके बारे में कोई अपडेट नहीं है। पिछले कुछ समय से कीथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वो WWE यूनिवर्स को संदेश देते रहते हैं। कीथ ली ने WWE यूनिवर्स को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा और कहा कि एक दिन वो जरूर बताएंगे कि इस समय वो बाहर क्यों हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania में WWE चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल नहीं होना चाहिए

WWE सुपरस्टार कीथ ली हुए भावुक

WWE सुपरस्टार कीथ ली इस बार काफी भावुक नजर आए क्योंकि पिछले दो महीने से वो बाहर चल रहे हैं। ये बात किसी को नहीं पता है कि किस वजह से वो WWE टीवी से गायब है। पिछले दो महीने में कई रिपोर्ट्स में कई तरह की अफवाहें सामने आ गई है लेकिन अभी तक सही से पता नहीं चला की वो बाहर क्यों हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

Elimination Chamber में कीथ ली, रिडल और बॉबी लैश्ले के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच यूएस चैंपियनशिप के लिए होने वाला था लेकिन मैच से पहले ही ली को ड्राप कर दिया गया था। कई फैंस को लग रहा था कि इस पीपीवी में ये चैंपियनशिप कीथ ली हासिल कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। WrestleMania अब काफी नजदीक आ गया है और अगर कीथ ली वापसी अभी करते हैं तो उनके लिए इस समय कोई प्लान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें:8 WWE सुपरस्टार्स जो फुटबॉल के बहुत बड़े फैन हैं और उनका पसंदीदा क्लब कौन सा है?

कीथ ली जब से मेन रोस्टर में आए है तब से उन्हें जबरदस्त पुश मिला है। कई बड़े दिग्गजों के साथ वो रिंग शेयर कर चुके हैं। कीथ ली को जब भी मौका मिला तब उन्होंने रिंग में अच्छा परफॉर्म किया। कीथ ली अब सोशल मीडिया पर खुद ये बता चुके हैं कि आने वाले समय में सभी को पता चल जाएगा वो बाहर क्यों हैं। इसका मतलब ये है कि कीथ ली किसी अन्य कारण की वजह से WWE टीवी पर नजर नहीं आ रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...