"गोल्डबर्ग के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहता हूं और ये सबसे अच्छा मैच होगा"

Enter caption

WWE में गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम है। हर कोई सुपरस्टार गोल्डबर्ग के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहता है। रेसलमेनिया 36 में अंतिम बार गोल्डबर्ग नजर आए थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। UFC दिग्गज केन शैमरॉक ने अब गोल्डबर्ग को चुनौती दे दी है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान

हाल ही में द एंगल पॉडकास्ट में गेस्ट बनकर केन शैमरॉक आए थे। इम्पैक्ट रेसलिंग हॉल ऑफ फेम में अब उन्हें शामिल किया जा रहा है। इसे लेकर उन्होंने बात की। साथ ही गोल्डबर्ग के साथ ड्रीम मैच लेकर भी कहा।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई

केन शैमरॉक ने कहा,

हॉल ऑफ फेम में शामिल होना मेरे लिए सबसे बड़ा पल है। अपने लक्ष्य को पाने और इस पोजिशन में पहुंचने के लिए मैंने बहुत समर्पण किया है। इसके लिए काफी उत्साहित हूं। मैंने अपनी फैमिली खो दी। मैं ट्रेनिंग में बिजी था और हमेशा कोशिश करता रहता था जो मुझे बनना था। रेसलिंग की दुनिया में गोल्डबर्ग मेरे ड्रीम प्रतिद्वंदी है। मेरे लिए काफी अच्छा ये रहेगा। उनका कैरेक्टर मेरी तरह मिलता है। हम अलग कंपनी में है लेकिन मुझे भरोसा है कि एक दिन आएगा जब हम -दोनों एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। मुझे लगता है कि ये सबसे अच्छा मैच होगा।

केन शैमरॉक ने कह दिया है कि वो गोल्डबर्ग के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने कह दिया है कि एक ना एक दिन वो आएगा। गोल्डबर्ग और केन शैमरॉक के बीच मैच अगर होता है तो बिजनेस के लिए ये सबसे बेस्ट होगा। केन शैमरॉक भी लैजेंड है। गोल्डबर्ग भी प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया के बादशाह है। आज भी वो रिंग में आते रहते हैं। WWE में उनका रोल हमेशा से खास रहा है। फैंस उनका रिंग में बेसब्री से इंतजार करते हैंं।

केन शैमरॉक और गोल्डबर्ग के बीच मैच कब होगा इसका पता नहीं है। अब देखना होगा कि गोल्डबर्ग इसका क्या जवाब देंगे। अगर वो जवाब देते हैं तो फिर आगे जाकर इनका मैच बिल्ड हो सकता है। फैंस को इस मैच का जरूर इंतजार रहेगा।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?