Create
Notifications

WWE में चल रही रिक फ्लेयर और लेसी इवांस की  रोमांटिक स्टोरीलाइन पर भड़क गया रेसलिंग दिग्गज

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 15 Jan 2021
न्यूज़

WWE हॉल ऑफ फेमर (Hall of Famer) केविन नैश (Kevin Nash) ने हाल ही में कुछ प्रतिक्रियाएं दी जिसमें कुछ विवादित बनायों पर भी बात की जो कोविड 19 के दौरान सामने आए थे। इसके अलावा पूर्व WWE सुपरस्टार ने साफ किया कि कोविड (Covid) से बचने के लिए सावधानी रखनी होगी। इसी दौरान उन्होंने WWE के दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) की स्टोरीलाइन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस से लड़ चुके 129 किलो के सुपरस्टार ने बताया कि वो WWE में फ्यूचर में क्या बनना चाहते हैं

WWE दिग्गज केविन नैश ने पूछा गया कि उनको रिक फ्लेयर और लेसी इवांस की स्टोरीलाइन कैसी लग रही हैं। उन्होंने साफ साफ कहा कि WWE उन्हें वापस लेकर आई है जो अच्छा नहीं है वो 71 साल के हो गए हैं और उनको काई सारी हेल्थ की दिक्कत है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर बड़ा खतरा मंडराया, सुपरस्टार ने दिया अचानक अटैक करने का बड़ा इशारा

कुछ वक्त एक आर्टिक पोस्ट किया था जिसमें लिखा था कि WWE कोविड के टेस्ट ठीक तरीके से नीं कर रहा है लेकिन ये खबर झूठी साबित हुई।रिक फ्लेयर के लिए कहा जा रहा है कि वो हर बार WWE के साथ जुड़ जाते हैं और फिर उनका टेस्ट होता है और होटल में क्वारंटीन किया जाता है और फिर वो एरिना में आते हैं।

WWE
WWE

WWE में लैसी इवांस और रिक फ्लेयर की कहानी दिखाई जा रही है

केविन नैश इसलिए चिंता कर रहे क्योंकि उन्हें कोविड टेस्ट से पहले गुजरना पड़ा है और उनका पूरा परिवार कोविड 19 पॉजिटिव आया था। केविन नैश ने ये भी कहा कि WWE कोविड 19 को लेकर अपने रेसलर्स की सेफ्टी पर ज्यादा ध्यान दे रहा होगा।

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे 

बता दें कि रिक फ्येलर की WWE में वापसी हुई है और वो अपनी बेटी शार्लेट फ्लेयर को धोखा दे रहे हैं। पिछले हफ्ते और इस हफ्ते उन्होंने RAW में लेसी इवांस की मदद की। बात यहां तक पहुंच गई है कि लेसी ने शार्लेट को उनती सौतली मां तक बता दिया था। खैर, केविन नैश बस रिक की सेहत को लेकर चिंता कर रहे हैं क्योंकि कोविड इस वक्त चरम पर है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 15 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now