रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन ने उनको लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

रोमन रेंस
रोमन रेंस

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस इस समय मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं। TLC 2020 पीपीवी के अपने बड़े चैंपियनशिप मैच से पहले ओवेंस ने रोमन, पॉल हेमन और जे उसो की कैरेक्टर से बाहर आकर तारीफ की है।

रोमन रेंस ने समरस्लैम 2020 में हील किरदार में वापसी की और पॉल हेमन के साथ जुड़ने से उनका विलन किरदार फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस बीच उनकी जे उसो के खिलाफ स्टोरीलाइन भी शुरू हुई लेकिन दोनों अब साथ आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे WWE TLC में साशा बैंक्स और कार्मेला का मैच समाप्त हो सकता है

ओवेंस ने हाल ही में Fightful को दिए इंटरव्यू में रोमन रेंस के नए कैरेक्टर और उनके एटीट्यूड की भी जमकर तारीफ की। इसके अलावा उन्होंने पॉल हेमन और जे उसो की भी तारीफ की और कहा कि दोनों ने रोमन के नए किरदार को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई है।

उन्होंने कहा, "रोमन अपने काम को लेकर बहुत प्रतिबद्ध हैं और ऐसे सुपरस्टार के साथ काम करने से यादगार मोमेंट्स बनते हैं। केवल रोमन रेंस की ही नहीं बल्कि पॉल हेमन और जे उसो ने भी उन्हें सफल बनाने में बहुत बड़ा योगदान दिया है। उनका किरदार मेरे लिए और फैंस के लिए भी काफी नया है और मुझे उम्मीद है कि उनका ये शानदार सफर ऐसे ही जारी रहेगा।"

ओवेंस ने ये भी कहा कि वो रोमन जैसा एटीट्यूड पाना चाहते हैं। क्योंकि उनका मानना है कि रोमन चाहे बेबीफेस रहे हों या हील लेकिन उनका एटीट्यूड हमेशा समान रहा है।

ये भी पढ़ें: WWE TLC 2020 के सभी मैचों की भविष्यवाणी

रोमन रेंस और केविन ओवेंस की फ्यूड

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 के बाद रोमन रेंस और केविन ओवेंस की दुश्मनी की शुरुआत हुई और जे उसो भी तभी से इस स्टोरीलाइन का हिस्सा बने रहे हैं।

पहले भी दोनों सुपरस्टार्स आमने-सामने आ चुके हैं लेकिन ऐसा पहली बार है जब रोमन हील किरदार में केविन के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हैं।

अब WWE TLC 2020 पीपीवी में उन्हें केविन ओवेंस के खिलाफ अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों TLC 2020 में रोमन रेंस को जीत जरूर मिलनी चाहिए