WWE में पहला टाइटल जीतने पर सैमी जेन के जिगरी दोस्त और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने दी उन्हें बधाई

Ankit
स
सैमी जेन

WWE एलिमिनेशन चैंबर का अंत हो गया है। इस शो में सैमी जेन, सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा ने 3 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना किया। इस मुकाबले में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर दांव पर लगी थी। मैच में डब्ल सुपरलेक्स और फिर हेलुवा किक के बाद सैमी जेन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन कर दिया और पहली बार WWE के मेन रोस्टर में टाइटल अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें-5 चीजें जो WWE ने Elimination Chamber पीपीवी के जरिए इशारों-इशारों में बताई

इस मुकाबले के बाद सैमी जेन के जिगरी दोस्त और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने बधाई दी और गर्व महसूस किया। केविन ओवेंस इस वक्त रॉ में बेबी फेस हैं। ओवेंस ने अपने पोस्ट में साफ किया है कि सैमी जेन की जीत लंबे समय से रुका हुई थी जो अब जाके पूरी हुई है। ओवेंस ने जेन की जीत को पूर्व कनाडा के हॉकी खिलाड़ी बैन ग्रीटजकी से तुलना की है, क्योंकि दोनों का बालों का स्टाइल्स एक जैसा लग रहा है।

NXT में अच्छे काम और एक बार टाइटल जीतने के बाद सैमी जेन को मेन रोस्टर में ड्राफ्ट किया गया। सैमी जेन और केविन ओवेंस का फ्यूड NXT से चल रहा था जिसको मेन रोस्टर में भी दिखाया गया। हालांकि केविन ओवेंस को काफी बड़ा पुश दिया गया लेकिन सैमी जेन को कम मौके मिले।

जब लग रहा था कि सैमी जेन का करियर अच्छा चल रहा था तब वो चोटिल हुए और कुछ वक्त के लिए WWE से दूर होना पड़ा। चोट के बाद वापसी करने पर उन्होंने अपने दोस्त केविन ओवेंस का साथ दिया और शेन मैकमैहन की कहानी में जुड़े। कुछ वक्त पहले सैमी जेन को नया रोल दिया गया और शिंस्के नाकामुरा के साथ जोड़ा गया।

शिंस्के नाकामुरा के साथ सैमी जेन ने अच्छा काम किया, अब उनकी टीम में सिजेरो भी हैं। खैर, सैमी जेन के लिए ये ऐतिहासिक दिन होगा क्योंकि पहली बार टाइटल जीता है। उम्मीद करते हैं कि ये बेल्ट उनके पास लंबे समय तक रहे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now