Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

केविन ओवेंस को फैंस ने बताया कि कैसे वो WWE में रोमन रेंस से जीत सकते थे, याद दिलाई जॉन सीना की ट्रिक

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 15 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) में केविन ओवेंस (Kevin Ownes) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिला था। हालांकि केविन ओवेंस (Kevin Ownes) ने जीत के लिए कड़ी मेहनत की लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अब फैंस ने बोला है कि केविन ओवेंस (Kevin Ownes) को जॉन सीना (John Cena) की ट्रिक का इस्तेमाल जीत के लिए करना चाहिए था।

ये भी पढ़ें:5 WWE सुपरस्टार्स जिनके आगे Elimination Chamber मैच में कोई दूसरा रेसलर टिक नहीं पाया था

WWE Royal Rumble 2021 बड़ी गलती देखने को मिली थी जिसके बाद केविन ओवेंस काफी नाराज दिखे थे। रोमन रेंस को हथकड़ी लगा दी थी लेकिन वो खुल नहीं रही थी और रेफरी ने काउंट को रोक दिया था। हालांकि इसी बात को लेकर केविन ओवेंस काफी गुस्से में दिखे थे।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार

इसी मैच को लेकर फैंस ने अब जॉन सीना की जीत को याद किया है। साल 2010 में बतिस्ता के खिलाफ जॉन सीना सीना का लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ था। जिसमें जॉन सीना ने किसी तरह उस मैच को अपनी ट्रिक्स की बदौलत जीत लिया था। इसी को लेकर अब फैंस को केविन ओवेंस ने जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

WWE में जॉन सीना ने कैसे जीता था बतिस्ता के खिलाफ मैच

WrestleMania 26 में जॉन सीना ने बतिस्ता को हराकर WWE टाइटल को जीता था लेकिन फ्यूड आगे तक चलता रहा। Extreme Rules में दोनों का मैच देखने को मिला और जॉन सीना ने जिस तरह से मैच जीता उनकी काफी तारीफ हुई थी। मैच के अंतिम पलों में जॉन सीना ने बतिस्ता के पैरों पर टेप लगा दी और रिंग पोस्ट से बांद दिया था। जिसके बाद बतिस्ता चिल्ला रहे थे लेकिन रेफरी ने 10 काउंट किया और वो हार गए, जिसके बाद जॉन सीना को विजेता घोषित किया गया।

Advertisement

केविन ओवेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के लिए पूरा दम खम लगा रहे हैं और अब उनके पास एक और मौका है कि वो टाइटल मैच हासिल करें। WWE Elimination Chamber मैच में नंबर वन कंटेंडर मैच के लिए लड़ने वाले हैं अगर वो जीते तो उसी रात ओवेंस को मैच मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 15 Feb 2021, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now