WWE द्वारा किए गए ट्वीट पर भड़के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का 6 फुट 1 इंच के रेसलर ने भद्दा मजाक बनाया

Enter caption

WWE ने हाल ही में एक मजेदार फैंटेसी सिनेरियो को ट्वीट किया। इसमें WWE स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स हैं। WWE यूनिवर्स से पूछा गया कि सभी टाइटल के लिए किसी प्रतिद्वंदी को चुना जाए। पूर्व WWE यूनिवर्स चैंपियन केविन ओवेंस को इसमें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप में डाला गया, इसके बाद उन्हें गुस्सा आया और जवाब दिया। केविन ओवेंस ने कहा कि उन्हें गलत कैटेगरी में डाला गया है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

केविन ओवेंस के इस ट्वीट पर रॉ सुपरस्टार ड्रू गुलक ने उनका मजाक बनाया और जवाब दिया। उन्होंने कहा कि केविन ओवेंस स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन के तौर पर सही कर सकते हैं।

WWE में केविन ओवेंस

केविन ओवेंस WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। हाल ही में उन्हें रॉ से स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया गया है। ब्लू ब्रांड के लिए ड्राफ्ट में सबसे बड़ा नाम केविन ओवेंस का भी था।साल 2017 में केविन ओवेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियन भी रह चुके हैं। लेकिन फिर गोल्डबर्ग ने उन्हें हरा दिया था। केविन ओवेंस टॉप चैंपियन रह चुके हैंं। उन्हें फिलहाल इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप लिस्ट में डाल दिया तो वो गुस्सा हो गया। इस बात पर वो गुस्सा है इसलिए WWE को उन्हें इसका जवाब दिया।गुलक ने भी मजाकिया जवाब दिया। अब देखना होगा कि केविन ओवेंस क्या जवाब गुलक को देते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने अन्य रेसलर्स का करियर बर्बाद कर दिया और 2 जिनका बचाया

केविन ओवेंस ने पिछले कुछ सालों में जबरदस्त काम किया है। फेस और हील दोनों के तौर पर उनका काम फैंस ने पसंद किया है। स्मैकडाउन में अब वो आ गए है। तो उनकी नई स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी। केविन ओवेंस बड़ी-बड़ी चैंपियनशिप हासिल कर चुके हैं। स्मैकडाउन में उन्हें पुश देने के लिए ही ड्राफ्ट किया गया है। आने वाले समय में उनका रोमन रेंस के साथ भी मैच हो सकता है। रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन हैं और केविन ओवेंस इस समय फेस के रूप में काम कर रहे हैं। अब देखना होगा कि इनकी स्टोरीलाइन कब शुरू होती है। वैसे पहले भी रोमन रेंस को केेविन ओवेंस चुनौती पेश कर चुके हैं लेकिन उस समय केविन ओवेंस हील थे और अब रोमन रेंस हील बने हुए है। इस फाइट में मजा आएगा।

ये भी पढ़ें:- WWE Smackdown, Twitter Reactions: रोमन रेंस के खतरनाक मैच के बाद फैंस की तरफ से आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं