Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द रॉक की पत्‍नी के बारे में 5 अहम बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:28 IST

द रॉक और उनकी पत्नी लॉरेन हैशियन
द रॉक और उनकी पत्नी लॉरेन हैशियन

डब्लू डब्लू ई (WWE) और हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक ने हाल ही में अपनी पार्टनर लॉरेन हैशियन (Lauren Hashian) से शादी की। द रॉक ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी। द रॉक साल 2007 से ही लॉरेन के साथ रिलेशनशिप में थे।

ये भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने तीन या तीन से ज्यादा शादियां की

लॉरेन हैशियन कई सालों से रॉक की गर्लफ्रेंड थीं। आपको बता दें कि लॉरेन के साथ रॉक की दूसरी शादी है। द रॉक की पहली पत्नी का नाम डैना गार्सिया था। रॉक के साथ उनका रिश्ता 1997 से 2007 तक चला और उसके बाद दोनों अलग हो गए थे। पहली बीवी से उनकी एक बेटी है, जो बहुत सारे मौकों पर उनके साथ नजर आती रहती हैं। 

फिलहाल ड्वेन जॉनसन अब दूसरी शादी कर चुके हैं और अपनी पत्नी और बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं। रॉक की शादी के बाद फैंस उनकी पत्नी लॉरेन के बारे में बहुत कुछ जानने के इच्छुक हैं और इसी कड़ी में आज हम आपको उनकी पत्नी के बारे में 5 अहम बातें बताने जा रहे हैं।

द रॉक के साथ उनकी मुलाकात 2006 में हुई थी

पहली मुलाकात
पहली मुलाकात

द रॉक और लॉरेन हैशियन की पहली मुलाकात साल 2006 में हुई। द रॉक उस समय बोस्टन में अपनी फिल्म द गेम प्लान की शूटिंग कर रहे थे। इस मुलाकात के बाद साल 2007 से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। 

साल 2015 में द रॉक ने बताया कि वह लॉरेन के साथ पिछले 8, 9 सालों से रह रहे हैं। इस दौरान रॉक की लॉरेन के साथ कई तस्वीरें सामने आती रहती थीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 5 NEXT
Published 14 Sep 2019, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...