Create
Notifications

"कोफी किंग्सटन WWE से खुश नहीं होने के कारण कंपनी को छोड़ने वाले थे"

WWE
WWE
Ankit

पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) के बारे में उनके दोस्त बिग ई (Big E) ने बताया कि वो एक बार WWE से संन्यास लेने का मन बना चुके थे क्योंकि वो अपने रन से खुश नहीं थे। Hot 97 में दस्तक देते हैं हुए बिग ई (Big E) से कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) के बारे में पूछा गया जब वो द न्यू डे (The New Day) के शुरुआती दिनों में थे। WWE के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बिग ई (Big E) ने बताया कि कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) अपने रिटारयमेंट के बारे सोच रहे थे क्योंकि वो WWE से खुश नहीं थे।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन का सैगमेंट विवादों के घेरे में आया, WWE दिग्गज ने बनाया भद्दा मजाक

कोफी रिंग को छोड़ना चाहते थे। उन्होंने रिकी स्टीमबोट को काफी करीब से देखा है और वो वैसा बनान चाहते थे। हालांकि उनको उस तरीके से पुश नहीं दिया गया था। कोफी किंग्सटन ने खुलकर कभी बात नहीं की लेकिन वो WWE को छोड़ने का मन बना चुके थे। आपको याद होगा कि साल 2009/10 के दौरान रैंडी ऑर्टन कैसे थे और 2014 में कोफी को वैसा ही बनना था। हालांकि ऐसा नहीं हुआ क्योंकि WWE ने उन्हें सही से इस्तेमाल नहीं किया था और उन्हें अपने काम से मजा नहीं आ रहा था।

WWE में कोफी किंग्सटन को मिला था WrestleMania पल

कोफी किंग्सटन ने साल 2006 में WWE का हाथ धामा था जिसके कुछ साल बाद उन्हें मेन रोस्टर में शामिल किया गया। कोफी किंग्सटन एक ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं क्योंकि WWE चैंपियन के साथ साथ उन्होंने यूएस चैंपियन, इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल और टैग टीम खिताब को जीता है

ये भी पढ़ें- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ जॉन सीना का WrestleMania में मैच होना चाहिए

WWE WrestleMania 35 में कोफी किंग्सटन ने डेनियल ब्रायन को हराया था और चैंपियनशिप अपने नाम की थी। हालांकि जब फॉक्स नेटवर्क पर SmackDown का डेब्यू हुआ तब कोफी किंग्सटन को ब्रॉक लैसनर ने हरा दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...