Create

ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन का सैगमेंट विवादों के घेरे में आया, WWE दिग्गज ने बनाया भद्दा मजाक 

WWE
WWE
PANKAJ

इस समय WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) और शेन मैकमैहन(Shane McMahon) की राइवलरी चल रही है और ये विवादों के घेरे में आ गई है। पूर्व WWE राइटर विंस रूसो(Vince Russo) ने इस हफ्ते इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए सैगमेंट को लेकर बात की। इस हफ्ते स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन के बीच मैच भी हुआ। इस मैच में शेन मैकमैहन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर कैमरा से अटैक किया और ये काफी खराब चीज देखने को मिली थी।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

पूर्व WWE राइटर ने कही बड़ी बात

दरअसल WWE Raw में हुए इस मैच में शेन मैकमैहन हर बार बचने की कोशिश कर रहे थे और अंत में उन्होंने कैमरा से स्ट्रोमैन के ऊपर खतरनाक अटैक कर दिया था। शेन मैकमैहन ने इसके बाद स्ट्रोमैन को टेबल पर सेट कर दिया और कमेंट्री टेबल पर एल्बो ड्रॉप दे दिया था। शेन ने फिर से ब्रॉन स्ट्रोमैन को हमेशा की तरह स्टुपिड कहा और उनके ऊपर पेंट डाल दिया।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना के सबसे खास दोस्त ने WWE में रचा इतिहास, 50वीं बार बड़ी चैंपियनशिप हासिल कर बनाया नया रिकॉर्ड

Sportskeeda Wrestling पर विंस रूसो ने इस सैगमेंट को लेकर बात की और कहा ये सैगमेंट काफी बेकार और हास्यादपद था।

youtube-cover

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, कहा विंस मैकमैहन को दिग्गज सुपरस्टार को WWE से निकाल देना चाहिए था

विंस रूसो ने इस सैगमेंट में कई गलतियां भी बताई और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ जो हुआ उसे लेकर काफी नाराजगी भी जताई। वैसे शेन मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन की ये राइवलरी किसी को पसंद नहीं आ रही है। बहुत कम समय में इसे बड़ी ही आसानी से बिल्ड कर दिया और आने वाले पीपीवी में इनके बीच मैच का ऐलान भी कर दिया है। वैसे ये चीज किसी को नहीं पता था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन कि इस तरह का कोई प्रतिद्वंदी मिलेगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं और सभी को पता है कि शेन मैकमैहन इस समय रिंग में उनके साथ अच्छा मैच नहीं दे सकते हैं। खैर फिलहाल तो इन दोनों के बीच मैच तय हो गया है और आगे भी इनकी राइवलरी जारी रह सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...