Create
Notifications

Elimination Chamber में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में चौंकाने वाला बदलाव, फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका

wwe Elimination Chamber 2021
wwe Elimination Chamber 2021
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 16 Feb 2021
न्यूज़

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) ब्रीफ़केस होल्डर द मिज़ (The Miz) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) की शुरुआत MizTV सैगमेंट से की, जिसमें WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) गेस्ट बनकर आए। आपको याद दिला दें कि मिज़ पिछले कई महीनों से कैशइन के संकेत देते आ रहे हैं।

मिज़ ने Raw में माइंड गेम्स खेलते हुए ड्रू मैकइंटायर को उकसाया, जिससे मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन का स्कॉटिश साइकोपैथ अवतार भी फैंस को देखने को मिला। इस बीच मैकइंटायर ने मिज़ की खूब पिटाई की और कहा कि मिज़ पर फिलहाल वो ध्यान नहीं देना चाहते।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE Elimination Chamber 2021 में रोमन रेंस और सैमी ज़ेन का मैच होना चाहिए

द मिज़ ने WWE Elimination Chamber से अपना नाम वापस लिया

जिस तरह मैकइंटायर ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की पिटाई की, उससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये स्टोरीलाइन जल्द ही दिलचस्प मोड़ लेने वाली है। मिज़ ने नया गेम प्लान तैयार किया और घोषणा की कि वो WWE Elimination Chamber से अपना नाम वापस ले रहे हैं।

द मिज़ ने ये भी जानते हैं कि उनके इस फैसले से फैंस के मन में एक ही बात आएगी कि वाकई में अब वो WWE Elimination Chamber 2021 पीपीवी के वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के विजेता पर Money in the Bank ब्रीफ़केस को कैशइन करने वाले हैं।

इस बीच कोफी किंग्सटन भी Raw में बैकस्टेज एडम पीयर्स से बहस करते नजर आए। इस कारण शो में कोफी को Elimination Chamber मैच में जगह बनाने का मौका मिला, लेकिन इसके लिए उन्हें द मिज़ को हराना था।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े कारण रोमन रेंस के मैच से Elimination Chamber मैच की शर्त को क्यों नहीं जोड़ा गया

दोनों ने रिंग में फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, मैच में तगड़ा एक्शन देखा गया। लेकिन अंत में किंग्सटन ने मिज़ के माइंड गेम्स को विफल करते हुए जीत दर्ज की और अगले पीपीवी के वर्ल्ड चैंपियनशिप एलिमिनेशन चैंबर मैच में जगह बना ली है।

ये भी पढ़ें: Elimination Chamber इतिहास के 5 सबसे खराब मुकाबले

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 16 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now