Create
Notifications

'WWE में स्टैफनी मैकमैहन के साथ मैं सैगमेंट करने में काफी घबराया हुआ था''

WWE
WWE
Ankit

WWE के पूर्व चैंपियन कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने अपने करियर में कुछ साल पहले हुए एक सैगमेंट की बात The Kurt Angle Show' on AdFreeShows.com के दौरान की। पूर्व WWE Raw जनलर मैनेजर कर्ट एंगल (Kurt Angle) को साल 2000 के दौरान ट्रिपल एच (Triple) और स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) के साथ लव स्टोरी में डाला गया था। उसी स्टोरी को याद करते हुए ओलंपिक गोल्ड मेडल ने कुछ बातें बोली।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना के सबसे खास दोस्त ने WWE में रचा इतिहास, 50वीं बार बड़ी चैंपियनशिप हासिल कर बनाया नया रिकॉर्ड

कर्ट एंगल ने बताया कि वो उस सैगमेंट के दौरान काफी घबरा गए थे क्योंकि उन्हें बैकस्टेज स्टैफनी मैकमैहन को किस करना था। WWE के पूर्व चैंपियन कर्ट एंगल ने कहा कि वो काफी अजीब महसूस कर रहे थे क्योंकि स्टैफनी बॉस विंस मैकमैहन की बेटी और WWE रेसलर ट्रिपल एच का प्यार थी।

मैं बहुत ज्यादा डरा हुआ था क्योंकि मुझे स्टैफनी मैकमैहन के साथ सैगमेंट करना था। मुझे लगा कि वो प्री टेप होगा लेकिन वो लाइव सैगमेंट था। WWE ने कहा कि वो इस सैगमेंट को लाइव दिखाने वाली हैं। मुझे लगता है कि वो विंस मैकमैहन का सुझाव होगा, लेकिन मैंने भी उसको प्री रिकॉर्ड नहीं किया क्योंकि वक्त नहीं था।

WWE के उस सैगमेंट में क्या हुआ था?

कर्ट एंगल ने कहा कि उस सैगमेंट के दौरान वो काफी अजीब महसूस कर रहे थे क्योंकि WWE के बॉस उनसे चार फुट दूर खड़े थे जब वो स्टैफनी मैकमैहन को किस कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विंस मैकमैहन उन्हें खड़े हुए देख रहे थे।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

मैं नर्वस हो गया था क्योंकि स्टैफनी मैकमैहन, विंस की बेटी थी और वो मुझे सैगमेंट में देख रहे थे। मैं विंस को देख रहा था और वो मुझे लेकिन किसी तरह हमने वो सैगमेंट पूरा किया लेकिन वो काफी अजीब पल था।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, कहा विंस मैकमैहन को दिग्गज सुपरस्टार को WWE से निकाल देना चाहिए था

हालांकि इस सैगमेंट के दौरान WWE के बॉस विंस मैकमैहन ने कर्ट एंगल को इस सैगमेंट के लिए और बेहतर होने को कहा लेकिन कर्ट ने कहा कि वो ट्रिपल एच को नाराज नहीं करना चाहते हैं। बता दें कि उस दौरान ट्रिपल एच और कर्ट एंगल का यादगार फ्यूड था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...