रोमन रेंस को हराने वाले WWE के मौजूदा चैंपियन को मिला नया प्रतिद्वंदी, 33 साल का सुपरस्टार देगा चुनौती

Enter caption

फिन बैलर का WWE NXT में बहुत बड़ा नाम है। इस समय WWE NXT चैंपियनशिप भी उनके पास है। इस हफ्ते NXT के एपिसोड में काइल ओ'राइली और पेट डन के बीच नंबर वन कंटेंडर का मैच NXT चैंपियनशिप के लिए हुआ। काइल ओ'राइली ने इस मैच में शानदार जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

WWE NXT चैंपियन फिन बैलर को मिला नया प्रतिद्वंदी

WWE NXT में हुआ ये मैच काफी शानदार रहा था। काइल ने शानदार मैच में जीत हासिल की और अब वो फिन बैलर को NXT चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करेंगे। 6 जनवरी 2021 को होने वाले NXT न्यू ईयर एविल में फिन बैलर और काइल का जबरदस्त मैच होने वाला है।

NXT चैंपियनशिप के लिए काइल को ये दूसरी पार शॉट मिला है। NXT टेकओवर 31 में काइल को हार मिली थी। फिन बैलर को इस बार कड़ी चुनौती मिलने वाली है। हालांकि अभी तक NXT में फिन बैलर ने हर चुनौती का सामना किया है और हमेशा वो नंबर वन रहे हैं। मेन रोस्टर से NXT में जाने के बाद फिन बैलर को पुश भी मिला है। और इसका फायदा उन्होंने उठाया।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार

फिन बैलर ने सफलतापूर्वक अभी तक चैंपियनशिप डिफेंड की है। और हर बार अच्छा मैच उन्होंने लड़ा है। काइल के रूप में एक अब बड़ी चुनौती उनको मिल गई है। साल 2021 की शुरूआत में ही फैंस को एक अच्छा मैच मिलने वाला है। इस बार टाइटल में बदलाव भी हो सकता है। काइल ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है वो काफी शानदार है। दोनों सुपरस्टार्स तगड़े हैं। वैसे सभी को लगा था कि इस बार पेट डन की जीत होगी और उन्हें टाइटल शॉट मिलेगा लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। दोनों ने काफी अच्छा मैच फैंस को दिया। NXT के एपिसोड का ये सबसे शानदार मैच रहा था। दोनों ने जीतने की पूरी कोशिश की थी। फिलहाल अब काइल की नजरें NXT चैंपियनशिप पर होंगी। इस इवेंट से पहले अभी NXT का एपिसोड होगा और वहां पर फिन बैलर और काइल के बीच टकराव देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?