Create
Notifications

WWE में हाल ही में वापसी करने वाले सुपरस्टार्स ने Raw में मचाया जबरदस्त बवाल, जल्द होगा बड़ा मुकाबला

WWE Raw
WWE Raw
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 02 Feb 2021
न्यूज़

WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड के 6-विमेन टैग टीम मैच में नेओमी (Naomi) और लाना (Lana) ने जीत दर्ज की। इस बड़ी जीत के साथ वो WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर-1 कंटेंडर बन गई हैं। उन्होंने मैंडी रोज़ (Mandy Rose)-डैना ब्रूक (Dana Brooke) और शार्लेट (Charlotte)-असुका (Asuka) की टीमों को हराकर नंबर-1 कंटेंडरशिप प्राप्त की।

मैच में काफी तगड़ा एक्शन देखने को मिला, लेकिन एक ऐसा भी समय आया जब शार्लेट और असुका ने अच्छी बढ़त प्राप्त कर ली थी। तभी Royal Rumble 2021 के विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच की तरह Raw में भी रिक फ्लेयर (Ric Flair) और लेसी इवांस (Lacey Evans) का दखल देखा गया।

मैच में चाहे नेओमी और लाना को जीत मिली हो, लेकिन अब सवाल उठने लगे हैं कि इसके बाद शार्लेट और असुका के साथ क्या होगा। मैच में वैसे भी रिक फ्लेयर और लेसी इवांस से तंग आकर शार्लेट ने असुका को उनका शिकार बनने के लिए टैग दे दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

अब सवाल ये हैं कि फ्लेयर और इवांस के लिए WWE के पास क्या प्लान हैं, असुका और शार्लेट के साथ क्या होगा और अंत में असुका को Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए कौन चैलेंज करेगा।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े कीर्तिमान जो WWE Royal Rumble 2021 में बने

WWE में नेओमी और लाना का भविष्य क्या है?

नेओमी और लाना, दोनों ने ही WWE Royal Rumble मैच में वापसी की और सभी को चौंकाते हुए अगले Raw एपिसोड में वो एक टीम के रूप में परफॉर्म करती नजर आईं। आपको याद दिला दें कि नेओमी अगस्त के बाद अब WWE टीवी पर नजर आई हैं, उस समय वो SmackDown रोस्टर का हिस्सा थीं।

दूसरी ओर लाना, नाया जैक्स और शायना बैज़लर द्वारा हुए अटैक के बाद से ही ब्रेक पर चल रही थीं। अगले कुछ हफ्ते दोनों सुपरस्टार्स के भविष्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण होंगे। WWE को विमेंस टैग टीम डिविजन को बेहतर बनाने के लिए लाना और नेओमी का अच्छे से उपयोग करना होगा।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 02 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now