Create

दिलीप कुमार के निधन से WWE में छाई शोक की लहर, दिग्गज ने शानदार अंदाज में दिया ट्रिब्यूट

दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया
दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन के बाद WWE में शोक की लहर दौड़ गई। 98 साल की उम्र में ट्रेजडी किंग ने अंतिम सांस ली। WWE सुपरस्टार लांस स्टार्म (Lance Storm) ने दिलीप कुमार को ट्रिब्यूट दिया। स्टार्म ने ट्विटर के जरिए अपनी बात कही। दिलीप कुमार को पिछले महीने से ही सांस संबंधित समस्याएं बनी हुई थी। जिसके चलते उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस WWE को जल्द कहेंगे 'अलविदा', भारतीय सुपरस्टार ने पूर्व चैंपियन को दी धमकी, दिग्गज की हुई हालत खराब

WWE दिग्गज लांस स्टार्म का शानदार करियर

दिलीप कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर रहे। पूरी दुनिया में दिलीप कुमार की फैन फॉलोविंग जबरदस्त है। प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में स्टार्म का बहुत बड़ा नाम रहा। अपनी जनरेशन के बेस्ट इन रिंग परफॉर्मर स्टार्म रहे। साल 2001 से 2005 तक स्टार्म का WWE रन बहुत शानदार रहा। शुरूआत में स्टार्म का करियर अच्छा नहीं रहा लेकिन बाद में उन्होंने अपने काम से सभी को प्रभावित किया।

ये भी पढ़ें:-5 लंबे वर्ल्ड टाइटल रन जो WWE सुपरस्टार Roman Reigns के वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन जितने बेहतरीन नहीं थे

WCW में स्टार्म को पुश नहीं दिया गया लेकिन WWE में उन्हें अच्छा पुश दिया गया। स्टार्म ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हासिल की। एक महीने बाद ही ऐज के खिलाफ उन्हें अपनी चैंपियनशिप गंवानी पड़ी। इसके अलावा कोई भी टाइटल स्टार्म हासिल नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर ने जानबूझकर टॉप सुपरस्टार को चोटिल करने की थी कोशिश, SmackDown में हुई बड़ी गलती पर क्या थी विंस मैकमैहन की प्रतिक्रिया?

स्टार्म ने टैग टीम में भी हाथ आजमाया और उन्हें सफलता मिली। चार बार वो टैग टीम चैंपियन रहे। दिग्गजों के साथ मिलकर रिंग में स्टार्म ने धमाल मचाया। साल 2019 में प्रोड्यूसर के रूप में स्टार्म ने WWE में वापसी की। रिंग के बाहर भी स्टार्म ने कई अच्छे काम किए। फैंस भी स्टार्म को काफी पसंद करते हैं। बैकस्टेज में भी स्टार्म ने काफी अच्छी भूमिका निभाई।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...