Create

ब्रॉन स्ट्रोमैन और द मिज का WWE करियर चोट के कारण खतरे में पड़ा, घुटने और पसलियां टूटने से लगा बड़ा झटका?

WWE
WWE

WWE रेसलमेनिया बैकलैश(WrestleMania Backlash) का समापन हो गया लेकिन बुरी खबर सामने आ रही है। ब्रॉन स्ट्रोमैन और द मिज मैच कार्ड का हिस्सा इस पीपीवी में थे। WWE चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में स्ट्रोमैन शामिल थे और द मिज का मुकाबला डेमियन प्रीस्ट(Damian Priest) के साथ हुआ था। दोनों सुपरस्टार्स को इस पीपीवी में हार का सामना करना पड़ा था। बुरी खबर ये सामने आ रही है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) और द मिज(The Miz) इस पीपीवी में इंजर्ड हो गए है। द मिज के घुटने में चोट लगी है तो वही स्ट्रोमैन के कुछ पसलियां टूट गईं है।

ये भी पढ़ें:WWE में शोक की लहर, रोमन रेंस का जबरदस्त तरीके से फूटा गुस्सा, फेमस सुपरस्टार 4008 दिनों बाद क्यों बना चैंपियन?

WWE सुपरस्टार्स द मिज और ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बड़ा अपडेट

द मिज और डेमियन प्रीस्ट के बीच मैच हुआ था लेकिन WWE यूनिवर्स को ये मैच बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर की रिपोर्ट के अनुसार मैच के दौरान द मिज को इंजरी आ गई। ये बात पक्की तब हुई जब Raw में मॉरिसन ने भी द मिज के सही होने की उम्मीद जताई।

ये भी पढ़ें:-WWE WrestleMania Backlash के बाद रोमन रेंस ने अपने भाई के खिलाफ छेड़ी जंग, कहा- मुझे मैसेज और कॉल मत करना

Wrestling Inc ने भी अपनी रिपोर्ट में ब्रॉन स्ट्रोमैन की इंजरी को लेकर बात कही है। बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के साथ हुए मैच में उनकी पसलियां टूट गई। इस हफ्ते Raw में इस चीज को MVP ने भी बताया था और इसके बाद ये चीज क्लियर हो गई थी। ये दोनों सुपरस्टार्स इस हफ्ते Raw में भी नजर नहीं आए।

ये भी पढ़ें:-WWE रिंग में मैच के दौरान अचानक लगी आग, 2 दिग्गजों को दखलअंदाजी की वजह से चैंपियनशिप मैच में मिली हार

ये बातें सिर्फ अभी रिपोर्ट्स में कही गई है। WWE और सुपरस्टार्स की तरफ से इस चीज को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं आया है। द मिज और ब्रॉन स्ट्रोमैन Raw के बड़े सुपरस्टार्स हैं और दोनों बड़ी स्टोरीलाइन्स में शामिल है। Raw की व्यूअरशिप का इस समय काफी बुरा हाल चल रहा है और ऐसे में ये सुपरस्टार्स भी मौजूद नहीं रहेंगे तो ये कंपनी के लिए नुकसानदायक बात होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment