Create
Notifications

"जॉन सीना को लेकर WWE में मुझसे कई झूठ बोले गए थे लेकिन बाद में पता चला कि वो बहुत ही अच्छे इंसान हैं"

Enter caption
जॉन सीना
reaction-emoji
PANKAJ

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में जॉन सीना(John Cena) का बहुत बड़ा नाम हैं। अपने WWE करियर में उन्होंने कई यादगार मुकाबले लड़े हैं। साल 2006 में साबू(Sabu) के साथ उनका शानदार मैच हुआ था। साबू ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में जॉन सीना के साथ काम करने को लेकर बड़ा बयान दिया है। WWE Vengeance में साबू और सीना का मैच हुआ था और ये एक एक्सट्रीम लंबरजैक मैच था। इस मैच के अंत में सीना को शानदार जीत मिली थी।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर का मैच WWE WrestleMania के मेन इवेंट में होना चाहिए

जॉन सीना को लेकर साबू ने कही बड़ी बात

Insight with Chris Van Vliet पॉडकास्ट में हाल ही में साबू ने अपना इंटरव्यू दिया। जॉन सीना के साथ काम करने का अनुभव उन्होंने साझा किया।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद?

उन्होंने कहा,

मुझे ये काफी पसंद आया। जॉन सीना के बारे में बहुत गलत जानकारियां मुझे प्राप्त हुई थी। ये सब झूठ था और जलन के कारण ये किया गया था। बाद में मुझे पता चला कि जॉन सीना बहुत ही अच्छे इंसान है और वो बिल्कुल भी स्वार्थी नहीं है। मैं जब अपने स्पॉट भूल गया था तो उन्होंने ही मुझे याद दिलाया था। कई मैचों के बारे में उन्होंने मुझसे कुछ नहीं कहा लेकिन जब मैं हारता था तो वो मुझसे बात करते थे। हम दोनों ने मैच के बारे में कई बार ड्रेसिंग रूम में बात की और फिर रिंग में जाकर वो काम किया। मैं कई बार चीजें भूल जाता था लेकिन वो हमेशा याद दिलाकर पुश करते थे। जॉन सीना हमेशा से एक सही पेज पर काम करते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती हैं

साबू ने इससे पहले भी कई बार जॉन सीना की तारीफ की है और अपने अनुभव को साझा किया है। जॉन सीना कई दशकों से WWE में काम कर रहे हैं और हमेशा वो कंपनी के फेस रहे हैं। पिछले कुछ सालों से वो अब WWE में पार्ट टाइमर की भूमिका निभा रहे हैं। पिछले साल ही वो रिंग में नजर आए थे और द फीन्ड के साथ उनका मैच हुआ था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...