WWE दिग्गज Randy Orton द्वारा ट्विटर पर फॉलो किए जाने के बाद भारतीय रेसलर ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट करते हुए दिया दिल छू लेने वाला बयान 

रैंडी ऑर्टन की वापसी का सभी को बेसब्री से इंतजार है
रैंडी ऑर्टन की वापसी का सभी को बेसब्री से इंतजार है

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने हाल ही में एक भारतीय सुपरस्टार को ट्विटर पर फॉलो कर लिया। इस वजह से उस सुपरस्टार की खुशी का ठिकाना नहीं है और उन्होंने अब रैंडी ऑर्टन को धन्यवाद दिया है। इम्पैक्ट रेसलिंग और OVW रेसलर महाबली शेरा (Mahabali Shera) ने हाल ही में नोटिस किया कि रैंडी ऑर्टन ने उन्हें ट्विटर पर फॉलो कर लिया है।

इस वजह से महाबली शेरा काफी खुश हैं और उन्होंने हाल ही में ट्विटर के जरिए पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन को दिल छू लेने वाला संदेश दिया है। भारतीय सुपरस्टार महाबली शेरा ने अपने ट्वीट में रैंडी ऑर्टन का जिक्र करते हुए लिखा-

"मैं अपने ट्विटर को चेक कर रहा था। इस सुबह मैंने देखा कि रैंडी ऑर्टन ने मुझे ट्विटर पर फॉलो कर लिया है। इस चीज़ ने मेरा दिन बना दिया है। मैं रैंडी ऑर्टन और उनके काम का बहुत बड़ा फैन हूं। वो बिजनेस में मौजूद सबसे बेहतरीन लोगों में से एक हैं। मैं आपकी काफी सराहना करता हूं सर। थैंक्यू।"

WWE दिग्गज Randy Orton पिछले साल से ही एक्शन से दूर हैं

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन को WWE टीवी पर दिखाई दिए हुए एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। वो इंजरी की वजह से रिंग से दूर हैं और यह पक्के तौर पर कहना मुश्किल है कि उनकी वापसी में अभी कितना वक्त लगने वाला है। कई फैंस यह भी अटकलें लगा रहे हैं कि रैंडी ऑर्टन की शायद कभी रिंग में वापसी देखने को नहीं मिल पाएगी।

रैंडी ऑर्टन के पिता बॉब ऑर्टन ने मई में Sportskeeda Wrestling पर बिल एप्टर से बात की थी। इस दौरान बॉब ऑर्टन ने अपने बेटे के WWE में वापसी को लेकर अपडेट देते हुए कहा था-

"वो ट्रेनिंग कर रहे हैं, इसलिए देखिए क्या होता है। मैं नहीं जानता हूं। अगर उन्हें लगता है कि वो वापसी के लिए तैयार हैं तो वो वापसी कर सकते हैं, लेकिन उनकी अच्छी तरह देखभाल हो रही है। मुझे नहीं लगता है कि रैंडी ऑर्टन को जरूरत है। और मुझे लगता है कि डॉक्टर ने उन्हें ऐसा करने से मना किया है। लेकिन रैंडी वही करेंगे जो रैंडी चाहते हैं।"

बता दें, रैंडी ऑर्टन हाल ही में WWE परफॉर्मेंस सेंटर के बाहर दिखाई दिए थे। यह चीज़ WWE में रैंडी ऑर्टन की वापसी का संकेत हो सकती है।