Create

Summerslam के लिए गोल्डबर्ग के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया, मौजूदा WWE चैंपियन से होगा मुकाबला?

दिग्गज की होगी वापसी?
दिग्गज की होगी वापसी?
reaction-emoji
PANKAJ

रॉयल रंबल (Royal Rumble) में इस साल ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने WWE चैंपियनशिप मैच में गोल्डबर्ग (Goldberg) को हराया था। गोल्डबर्ग तब से WWE टीवी पर नजर नहीं आए। अब उनकी वापसी के बारे में बड़ी खबर सामने आ रही है। फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट के अनुसार गोल्डबर्ग अगले हफ्ते WWE रॉ (Raw) में एंट्री करेंगे और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को चुनौती देंगे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि गोल्डबर्ग और लैश्ले का मुकाबला समरस्लैम (Summerslam) में होगा।

ये भी पढ़ें:-3 कारण क्यों Money in the Bank 2021 में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की हार होनी चाहिए और 3 कारण क्यों हार नहीं होनी चाहिए

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा अपडेट

दरअसल गोल्डबर्ग का साल में दो मैचों का कॉन्ट्रैक्ट है। इस साल अभी तक वो एक मैच लड़ चुके हैं। हालांकि अभी प्लान में बदलाव भी हो सकता है। 16 जुलाई को होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में फैंस की वापसी हो जाएगी। फैंस के सामने कुछ ना कुछ सरप्राइज प्लान WWE को जरूर करना होगा। जॉन सीना, बैकी लिंच, ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग इस लिस्ट में शामिल है।

ये भी पढ़ें:-WWE द्वारा रिलीज किये गए 5 सुपरस्टार्स जिन्हें नए रेसलिंग प्रमोशन में कम्पीट करने की इजाजत मिल चुकी है

ये भी पढ़ें:-जिंदर महल को लेकर बुरी खबर, रोमन रेंस की तारीफ में दिग्गज ने गढ़े कसीदे, WWE के मौजूदा चैंपियन ने की सगाई

अगर गोल्डबर्ग आकर लैश्ले को चुनौती देंगे तो ये इस साल का उनका दूसरा मैच होगा। सबसे बड़ी बात कि WWE चैंपियनशिप के लिए दूसरी बार वो चैलेंज करेंगे। वैसे फैंस अब गोल्डबर्ग का मैच रिंग में नहीं देखना चाहते हैं। पिछले दो साल में जितने भी मैच उन्होंने लड़े वो सभी बेकार रहे। रिंग में बहुत गलतियां उन्होंने की। साल 2016 में वापसी के बाद से गोल्डबर्ग ने कई बड़े मैच लड़े।

गोल्डबर्ग की वापसी होगी या नहीं ये देखने वाली बात होगी। रिपोर्ट में साफ कह दिया है कि गोल्डबर्ग वापसी करेंगे। Raw को व्यूअरशिप की सख्त जरूरत अभी पड़ रही है। गोल्डबर्ग आएंगे तो शायद व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी होगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...