विंस मैकमैहन को कई WWE सुपरस्टार्स ने SmackDown में भेजने की प्रार्थना की

हाल ही में WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स(aj-styles) रॉ छोड़कर स्मैकडाउन में आ गए है। WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने वैसे भी स्मैकडाउन में काफी सफलता पाई है। और ये बात वो कई बार कह चुके हैं। बैकस्टेज में इसे लेकर हमेशा चर्चा रहती है। स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोल्यूह ने Dropkick DiSKussions पॉडकास्ट में ये बात कही है कि कई सुपरस्टार्स एजे स्टाइल्स के साथ काम करना चाहते हैं। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बात कही है कि कई सुपरस्टार्स ऐसे है जिन्होंने ये कहा कि वो स्मैकडाउन में जाना चाहते हैं और एजे स्टाइल्स के साथ काम करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

एजे स्टाइल्स ने सबसे पहले स्मैकडाउन ज्वाइन किया था और यहां उन्हें काफी सफलता मिली थी। ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन को यहां पर कई सुपरस्टार्स ने स्मैकाडउन में जाने की बात कही थी।

youtube-cover

एजे स्टाइल्स की WWE स्मैकडाउन में वापसी

साल 2016 में एजे स्टाइल्स को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया था। इसके बाद स्मैकडाउन में उनका करियर काफी अच्छा रहा। फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार वो बन गए। WWE चैंपियन भी इस दौरान वो रहे। साल 2019 में शेकअप के दौरान एजे स्टाइल्स को रॉ में भेज दिया गया था। लेकिन अब फिर से उन्हें स्मैकडाउन में डाल दिया गया है। जनवरी में भी टॉम ने अपनी रिपोर्ट में ये बात कही थी कि एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन में वापसी कर सकते हैं।

वैसे भी रॉ में एजे स्टाइल्स के लिए कोई भी जगह ज्यादा नहीं थी। क्रिएटिव टीम के पास उनके लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं थी। स्मैकडाउन इस समय बड़ा ब्रांड है। और रोमन रेंस जैसा सुपरस्टार वहां मौजूद नहीं है। इसलिए एजे को स्मैकडाउन में वापस लाया गया है।

ये भी पढ़ें:- 3 पूर्व US चैंपियंस जो कभी WWE टाइटल नहीं जीत पाए

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now