Create
Notifications

40 साल के फेमस सुपरस्टार ने की चौंकाने वाली वापसी करते हुए WWE के मौजूदा चैंपियन पर किया खतरनाक अटैक

NXT शो के दौरान मर्सिडेज मार्टिनेज
NXT शो के दौरान मर्सिडेज मार्टिनेज
Ashutosh Singh

WWE NXT शो के दौरान फैंस को कई सरप्राइज देखने को मिले हैं। शो में मर्सिडेज मार्टिनेज ने वापसी की। उन्होंने अपने कमबैक में NXT विमेंस चैंपियन लो शिराई पर अटैक कर दिया। गौरतलब है कि रेट्रीब्यूशन की स्टोरीलाइन शुरू होने के बाद से ही मर्सिडेज मार्टिनेज NXT शो पर नजर नहीं आई हैं। ऐसे में उनकी वापसी से फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं।

NXT शो के दौरान विमेंस चैंपियन लो शिराई रिंग में टोनी स्टॉर्म का इंतजार कर रही थीं। टोनी एकमात्र ऐसी स्टार हैं, जिन्हें लो शिराई अभी तक हरा नहीं हैं। इस दौरान जब टोनी स्टॉर्म का थीम म्यूजिक प्ले हुआ तो फैंस को उम्मीद थी शायद टोनी उन्हें मैच के लिए चैलेंज करें।

ये भी पढ़े: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मर्सिडेज मार्टिनेज ने पीछे से आकर लो शिराई पर हमला कर दिया। उन्होंने इसके बाद शिराई को NXT कमेंटेटर्स टेबल पर भी पटक दिया।

इससे पहले उम्मीद की जा रही थी कि लो शिराई आने वाले समय में स्टॉर्म के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आ सकती हैं। लेकिन मर्सिडेज मार्टिनेज की वापसी ने विमेंस डिवीजन और ज्यादा दिलचस्प बन गया है।

उनके इस खतरनाक अटैक के बाद ऐसा लग रहा है कि वो आने वाले समय में NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए लो शिराई को चैलेंज करेगी।

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

WWE NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए नई फिउड की होगी शुरुआत?

हाल के समय में उनका पूर्व ग्रुप भी कुछ ख़ास करता हुआ नजर नहीं आ रहा हैं। जिस वजह से अब उनके पास एक बार फिर से खुद को सिंगल स्टार के रूप में साबित करने का मौका होगा। आप को बता दें कि 6 जनवरी को होने वाले NXT शो के लिए अभी तक लो शिराई के मैच का एलान नहीं हुआ है ।

उनके इस हमले के बाद अब फैंस की निगाह NXT विमेंस चैंपियन लो शिराई पर टिक गई है। अब ये देखना ख़ास रहेगा कि वो आने वाले समय में किस तरह से NXT शो में वापसी करती हैं और अपने हमले का बदला लेती हैं।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टारर्स जिन्हें पुश देना ने 2020 में बंद कर दिया


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...