Create

WWE से निकाले जाने के बाद फेमस सुपरस्टार का हुआ बुरा हाल, कहा- मेरा दिल बुरी तरह टूट गया

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया भावुक बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया भावुक बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार मिक्की जेम्स का विमेंस डिवीजन में बहुत बड़ा नाम रहा था। अप्रैल में मिक्की जेम्स को WWE से रिलीज कर दिया गया और ये सभी के लिए चौंकाने वाली खबर थी। रेसलिंग में अपने आने वाले करियर को लेकर मिक्की जेम्स ने काफी भावुक बयान दिया। जेम्स का कहना है कि मौजूदा रेसलिंग करियर को लेकर उनका दिल पूरी तरह टूट गया। Busted Open Radio को हाल ही में इस WWE दिग्गज ने अपना इंटरव्यू दिया और अपने करियर को लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें:WWE Hell in a Cell 2021 के लिए रोमन रेंस के संभावित प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान, 46 साल के दिग्गज से होगा मुकाबला?

पूर्व WWE सुपरस्टार मिक्की जेम्स ने दिया बड़ा बयान

15 अप्रैल 2021 को WWE ने कई दिग्गजों को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया था। इस लिस्ट में मिक्की जेम्स का नाम भी शामिल था। बजट में कमी होने के कारण WWE ने ये बहुत बड़ा फैसला लिया था। मिक्की जेम्स ने अपने इस इंटरव्यू में कहा,

ये भी पढ़ें:WWE चैंपियन को मिली धमकी, द ग्रेट खली ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, रोमन रेंस के खतरनाक मैच का हुआ ऐलान?

मैं इस समय पूरी तरह परेशान हूं क्योंकि मुझे खुद नहीं पता कि क्या करना चाहिए। मैं पर्सनल तौर पर कुछ अलग करने की कोशिश कर रही हूं। मेरे पास कुछ पर्सनल प्रोजेक्ट इस समय मौजूद है। मैं इस समय आपसे भी बात कर रही हूं तो मुझे बिल्कुल नहीं पता क्या बोलना है। मैं कैसा महसूस कर रही हूं ये बिल्कुल भी नहीं बता सकती। मेरा दिल बुरी तरह टूट गया है। मैं रो नहीं रही हूं लेकिन इस बिजनेस के लिए अब मेरा दिल टूट गया। ऐसा मैं इसलिए कह रही हूं क्योंकि मुझे यहां अभी तक निराशा मिली है।

ये भी पढ़ें:भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली ने सोशल मीडिया पर हासिल किया नया मुकाम, गलत कमेंट करने वालों को दी नसीहत

WWE विमेंस डिवीजन को आगे ले जाने में मिक्की जेम्स का बहुत बड़ा हाथ रहा। कई सालों से वो WWE के साथ थी लेकिन अचानक उन्हें रिलीज कर दिया गया। मिक्की जेम्स कुछ सालों से इंजरी के कारण काफी परेशान थी और वो WWE टीवी पर भी कम नजर आईं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment