Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

53 साल के दिग्गज माइक टायसन आग बबूला होकर पूर्व WWE चैंपियन से भिड़े, लोगों ने किया बीच-बचाव

  • WWE ने साल 2012 में माइक टायसन को हॉल ऑफ फेम खिताब से नवाजा था।
  • WWE के रास्ते पर चलने लगा AEW, 10 साल पुरानी कहानी का किया आगाज
न्यूज़
Modified 28 May 2020, 15:30 IST
माइक टायसन
माइक टायसन

माइक टायसन (Mike Tyson) को भला कौन नहीं जानता है। फेमस बॉक्सर के रुप में माइक टायसन से शानदार नाम कमाया है। WWE के साथ साथ उन्होंने कई इंडी सर्किट में दस्तक दी है। इस वक्त दिग्गज बॉक्सर AEW में दिख रहे हैं, लेकिन काफी बार उनको WWE में देखा जा चुका है। AEW में माइक टायसन ने पूर्व WWE चैंपियन क्रिस जैरिको से पंगा लिया। बात इतनी बिगड़ गई की काफी लोगों को बीच-बचाव करने आना पड़ा।

ये भी पढ़ें-WWE से निकाले गए 2 इतिहास रचने वाले पूर्व चैंपियंस ने किया AEW में डेब्यू

दरअसल , इस हफ्ते AEW में क्रिस जैरिको अपनी टीम के साथ रिंग में खड़े थे। इस दौरान वो प्रोमो कट कर रहे थे कि माइक टायसन भी वहां पहुंचे। उन्होंने पहले हल्क होगन की तरफ अपनी टी-शर्ट को फाड़ा लेकिन वहां उनसे गलती हुई। जिसके बाद दोनों के बीच भिड़ंत देखने को मिली। इस बीच बैकस्टेज से काफी लोग दोनों को अलग करने के लिए आए। माइक को एक तरफ लेकर गए जबकि क्रिस की टीम के जैक हैगर अपना पूरा आपा खो चुके थे। इसी बीच माइक ने भी अपना आपा खोया और उनसे भिड़ने के लिए गए लेकिन काफी सारे AEW लोगों ने इस सैगमेंट में बीच वचाव किया।

ये भी पढ़ें-AEW Dynamite रिजल्ट्स: दिग्गजों की हुई जबरदस्त भिड़ंत, जॉन मोक्सली को मिली बड़ी चेतावनी

इस सैगमेंट के बाद क्रिस जैरिको को काफी गुस्सा आया और उन्होंने बैकस्टेज तोड़-फोड़ की। इतना ही नहीं माइक टायसन ने भी जैरिको को धमकी दे डाली है।

Advertisement

WWE हॉल ऑफ फेमर हैं माइक टायसन

आपको बता दें कि 10 साल पहले माइक टायसन और क्रिस जैरिको ने रॉ में साथ मिलकर ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के खिलाफ मैच लड़ा था। इस मैच के दौरान टायसन ने अपने ही साथी जैरिको को नॉकआउट कर उन्हें मैच हरा दिया था। क्रिस जैरिको और माइक टायसन ये ऐसे नाम है जिन्हें बॉक्सिंग और रेसलिंग को देखने वाले दर्शक भी जानते हैं। माइक को साल 2012 में WWE ने हॉल ऑफ फेम के खिताब से नवाजा था।

खैर, अब लग रहा है कि AEW पुरानी कहानी को नए अंदाज में शुरु कर रहा है। इन दोनों का मैच आने वाले कुछ समय में बुक हो जाएगा। अब देखना होगा कि इस धमाकेदार कहानी को कैसे AEW आगे बढ़ता है।

ये भी पढ़े-AEW Dynamite, 27 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

Published 28 May 2020, 15:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit