Create

द मिज ने SmackDown के फेमस सुपरस्टार को बताया WWE का सबसे टैलेंटेड रेसलर 

द मिज
द मिज
Neeraj

WWE सुपरस्टार द मिज (The Miz) ने इस बात का खुलासा किया है कि WWE रिंग में वह किसे सबसे टैलेंटेड सुपरस्टार मानते हैं। पूर्व WWE चैंपियन का कहना है कि स्मैकडाउन (Smackdown) स्टार सिजेरो (Cesaro) का रिंग में काम काफी शानदार है और एक बार फैंस के वापस आ जाने के बाद उन्हें पुश मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 50 साल के दिग्गज सुपरस्टार का बड़ा खुलासा, बताया किसके द्वारा WWE हॉल ऑफ फेम में होना चाहते हैं शामिल

सिजेरो को हाल के समय में पुश दिया गया है और वह WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) के यूनिवर्सल टाइटल (Universal title) के लिए नंबर वन कंटेंडेर का फैसला करने के लिए मौजूद थे। रैने यंग के साथ Oral Sessions में मिज ने बताया कि कैसे उन्होंने WWE में खुद के लिए मौके बनाए हैं। उन्होंने बिग ई (Big E) और पॉल हेमन (Paul Heyman) की तारीफ करते हुए कहा कि सिजेरो का भविष्य काफी अच्छा है।

" सिजेरो के बारे में बात करें तो वह WWE रिंग में सबसे टैलेंटेड रेसलर हैं। मुझे नहीं पता कि आप उनको अब भी अंडररेटेड बुलाएंगे क्योंकि लोग जानते हैं। मुझे भरोसा है कि सिजारो को पुश मिलेगी और मेरे ख्याल से यह तब होगा जब फैंस वापस आ जाएंगे।"

यह भी पढ़ें: 5 तरीके जिससे Raw में द मिज vs बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स ने सिजेरो को बताया था दुनिया का बेस्ट रेसलर

सेजारो और सैथ रॉलिंस
सेजारो और सैथ रॉलिंस

WWE SmackDown कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने भी हाल ही में सिजेरो की तारीफ की थी और उन्हें दुनिया का बेस्ट रेसलर बताया था। ग्रेव्स ने कहा था कि सिजारो माइक पर अच्छे नहीं हैं, लेकिन रिंग में उनका काम शानदार है। उन्होंने तो सिजेरो की तुलना WWE हॉल ऑफ फेमर और प्रो रेसलिंग लेजेंड ब्रूनो समरटीनो (Bruno Sammartino) से की थी।

यह भी पढ़ें: 5 दिग्गज जो बिग शो की तरह AEW में जा सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...