कोरोना वायरस के चलते फिर लगेगा WWE को तगड़ा झटका, बड़ा इवेंट होगा रद्द?

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

कोरोना वायरस नाम की महामारी ने डब्लू डब्लू ई(WWE) पर काफी असर डाला है और यही कारण है कि कंपनी को रेसलमेनिया को परफॉर्मेंस सेंटर में शिफ्ट करना पड़ा। इसके अलावा इस साल रेसलमेनिया में कोई लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होंगे और साथ ही यह बड़ा इवेंट इस बार दो दिनों तक चलेगा।

आपको बता दें, इस महामारी का मनी इन बैंक पीपीवी पर भी असर पड़ा है और इस पीपीवी को लेकर काफी बुरी खबर सामने आ रही है। स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोलोहुए ने मार्च 2020 में Dropkick DiSKcussions के एक एपिसोड के दौरान मनी इन द बैंक पीपीवी के रद्द होने का अनुमान लगाया था और हाल ही के कई रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा होने की संभावना काफी ज्यादा है।

यह भी पढ़े: 5 चौंकाने वाली चीजे़ं जो WrestleMania 36 से पहले SmackDown में देखने को मिल सकती है

Wrestlevotes ने ट्वीट करते हुए बताया कि WWE मनी इन द बैंक पीपीवी को रद्द करने का प्लान बना रही है।

Wrestling Inc के रिपोर्ट के अनुसार, मनी इन द बैंक पीपीवी को परफॉर्मेंस सेंटर में कराया जा सकता है लेकिन इसके साथ सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि मनी इन द बैंक लैडर मैचों में काफी सुपरस्टार्स एक साथ मैच लड़ते हैं और वर्तमान स्थिति को देखते हुए इतने लोगों का एक साथ जमा होना सही नहीं होगा।

रेसलमेनिया के बाद होने वाले रॉ में यह बात साफ हो जाएगी कि कंपनी का मनी इन द बैंक पीपीवी को लेकर क्या प्लान है। अगर WWE रेसलमेनिया के बाद थोड़े वक्त के लिए ब्रेक लेने का निश्चय करती है तो यह बात तो पक्की है कि न सिर्फ मनी इन द बैंक बल्कि इस पीपीवी के बाद होने वाले एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी को भी कैंसिल किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं