WWE ने WrestleMania 37 के पोस्टर से चैंपियन बॉबी लैश्ले को किया गायब, 47 साल के दिग्गज ने दिखाया गुस्सा

WWE ने बॉबी लैश्ले को लेकर की बहुत बड़ी गलती
WWE ने बॉबी लैश्ले को लेकर की बहुत बड़ी गलती

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 को अब एक महीने से भी कम का समय बचा हैं और हाल ही में WWE ने इसका पोस्टर भी जारी कर दिया हैं। मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) इस पोस्टर में नहीं है और ये बहुत ही चौंकाने वाली बात है। MVP इस बात से बिल्कुल भी खुश नहीं है और उन्होंने अपना गुस्सा दिखाया है।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में रोमन रेंस और ऐज के बीच मैच को लेकर दिग्गज की पत्नी ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को लेकर हुई बड़ी बात

WWE इस समय WrestleMania 37 को सोशल मीडिया पर लगातार हाइप कर रहा हैं और इसके लिए तरह-तरह के पोस्टर इस समय नजर आए है। कंपनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हाल ही में WWE ने एक नया पोस्टर लांच किया। इसमें टॉप सुपरस्टार रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर, साशा बैंक्स और ऐज की तस्वीर नजर आ रही है लेकिन बॉबी लैश्ले इस पोस्टर में नहीं है।

हर्ट बिजनेस के लीडर MVP ने इस बात को लेकर काफी गुस्सा जताया और अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

MVP की प्रतिक्रिया
MVP की प्रतिक्रिया

यह भी पढ़ें: जॉन सीना के सबसे खास दोस्त ने WWE में रचा इतिहास, 50वीं बार बड़ी चैंपियनशिप हासिल कर बनाया नया रिकॉर्ड

MVP का साफ कहना है कि बैड बनी इस पोस्टर में हैं लेकिन बॉबी लैश्ले नहीं है। वैसे इस बात से हर कोई गुस्सा जरूर होगा क्योंकि बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट को भी इस पोस्टर में शामिल किया गया है। हाल ही में बॉबी लैश्ले ने द मिज को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की है। पिछले दो महीने से बॉबी लैश्ले को WWE ने बहुत बड़ा पुश दिया है लेकिन इस तरह की हरकत से कोई भी नाराज हो सकता है।

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने 120 किलो के फेमस सुपरस्टार को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WrestleMania 37 के लिए बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर का मैच भी ऑफिशियल WWE ने कर दिया है। इस पोस्टर में ड्रू मैकइंटायर नजर आ रहे हैं लेकिन बॉबी लैश्ले नहीं है। सोशल मीडिया पर भी फैंस ने इस बात को लेकर गुस्सा दिखाया है। Raw ब्रांड को इस समय बॉबी लैश्ले पूरी तरह लीड कर रहे हैं और लगातार पूरे शो में उनका जलवा रहता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।