Create
Notifications

WrestleMania Backlash में Zombies के तौर पर नजर आने वाले रेसलर्स के नाम का खुलासा हुआ

WrestleMania Backlash
WrestleMania Backlash
Deepak M
visit

WrestleMania Backlash में डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ हारने के बाद WWE सुपरस्टार द मिज को Zombies ने खा लिया था। अब WrestleMania Backlash में Zombies के रूप में काम करने वाले रेसलर्स के नाम सामने आए हैं और इसमें पूर्व WWE स्टार स्कॉटी 2 हॉटी (Scotty 2 Hotty) भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE Hell In a Cell में जिमी उसो को रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहिए

WrestleMania Backlash में प्रीस्ट और मिज़ ने अपने झगड़े को जारी रखा और एक लंबरजैक मैच में एक दूसरे का सामना किया। द लम्बरजैक Zombie थे, जो पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार बतिस्ता की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' को प्रमोट करने के मकसद से वहां थे।

यह भी पढ़ें: "WWE में द फीन्ड द्वारा किए गए खतरनाक अटैक के बाद मेरे बच्चे रोने लगे

WrestlingNews ने WrestleMania Backlash में दिखाए गए कुछ Zombies की पहचान का खुलासा किया है। जिसमें पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन स्कॉटी 2 हॉटी भी जॉम्बी में से एक थे। बुकर टी ने अपने हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट पर उनकी पहचान का उल्लेख किया था, जिसे रिपोर्ट में बताया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार:

यह पता चला है कि बुकर टी जिस व्यक्ति का जिक्र कर रहे थे, वह पूर्व WWE स्टार स्कॉटी 2 हॉटी थे, जो वर्तमान में परफॉर्मेंस सेंटर में एक कोच के रूप में और NXT के लिए एक लाइव इवेंट प्रोड्यूसर के रूप में काम करते है। इसके अलावा अन्य कुछ नाम जैसे कि चांस बैरो, जो एरियोला, ब्रोंसन रेचस्टीनर, ड्रू कैस्पर, जो गेसी, जैकब कैस्पर, आशेर हेल, एरी स्टरलाइन, अगस्त ग्रे, इकेमेन जिरो, डेनियल विदोट, जेक एटलस और ज़ायोन क्विन शामिल हैं।

youtube-cover

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि विंस मैकमैहन ने Zombies के प्रस्ताव पर "हस्ताक्षर" किये क्योंकि उन्हें लगा कि यह WWE को और लोकप्रिय बनाने में मदद करेगा।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ मदद के लिए सिजेरो को मिला फेमस WWE सुपरस्टार का साथ, दिया बड़ा ऑफर

WrestleMania Backlash में Zombies अटैक पर प्रतिक्रिया

WrestleMania Backlash में Zombies को शामिल करने के WWE के फैसले के बारे में प्रतिक्रिया मुख्य रूप से नकारात्मक रही है। बतिस्ता जिनकी फिल्म का प्रचार इस सेगमेंट में किया जा रहा था खुद इससे बहुत खुश नहीं थे।

AEW के स्टार क्रिस जैरिको ने भी इस सेगमेंट की आलोचना की और कहा कि इसने "रेसलिंग को 30 साल पीछे कर दिया"। जेरिको का जवाब WWE मैनेजमेंट की इस प्रतिक्रिया के जवाब में था, जिसमें AEW के ब्लड एंड गट्स मैच के बारे में कहा गया कि इन मैचों ने रेसलिंग को 30 साल पीछे ला दिया है।

यह भी पढ़ें: 6 स्टोरीलाइन जिन्होंने WWE सुपरस्टार्स के करियर को बचा लिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now