WWE न्यूज: डीन एम्ब्रोज के कंपनी छोड़कर जाने को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Priyam
Enter caption

WWE ने कुछ समय पहले जानकारी दी थीकि रॉ के सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ अप्रैल में कंपनी छोड़ने वाले हैं। अब इस मामले में नई जानकारी सामने आ रही है।

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार, WWE ने एम्ब्रोज़ को पांच साल के कॉन्ट्रैक्ट की पेशकश की थी। जिसमें डीन को हर साल करीब $1 मिलियन से अधिक पैसे मिलने थे। लेकिन एम्ब्रोज़ ने इसे ठुकरा दिया। कई लोग एम्ब्रोज के WWE छोड़ने के फैसले के बारे में नहीं जानते थे, और रॉ के बाद ही इसके बारे में पता चला था। रॉलिंस के खिलाफ रॉ में एम्ब्रोज की हार के बाद रिंग में दोनों की दुश्मनी भी लगभग हुई।

PWInsider के माइक जॉनसन ने बताया, ''हमसे कहा गया कि एम्ब्रोज ने WWE प्रबंधन के विभिन्न सदस्यों के साथ पिछले कुछ दिनों में मुलाकात की थी। रॉ से पहले अपनी अंतिम बैठक के समय तक उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया था कि उनका किसी भी नई डील पर हस्ताक्षर करने का इरादा नहीं है और वे कंपनी छोड़ने के लिए विचार कर चुके हैं।''

2012 में WWE के मेन रोस्टर में शामिल होने के बाद एम्ब्रोज, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस की टीम द शील्ड का हिस्सा बने।

2019 रॉयल रंबल मैच में एम्ब्रोज ने 14वें नंबर पर एंट्री की और एलिस्टर ब्लैक द्वारा एलिमिनेट किए जाने से पहले 12 मिनट तक रिंग में मौजूद रहे। वहीं इस हफ्ते रॉ में एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस का सामना किया, और फिर 2019 रॉयल रंबल विजेता के साथ एक सिंगल्स मैच भी लड़ा। एम्ब्रोज़ मैच हार गए और मैच के बाद, रिंग में बैठ गए और नाया जैक्स द्वारा रोके जाने से पहले कुछ घोषणा करने वाले थे।

डीन एम्ब्रोज़ का WWE छोड़कर जाना फैंस के अलावा कंपनी के लिए भी एक बड़ा धक्का साबित होगा।

Get WWE News in Hindi here