'' मैं अब WWE में ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ना चाहता हूं"

Ankit
WWE
WWE

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने हाल ही में ट्वीच पर बातें की और काफी सारे मुद्दों पर अपनी राय रखी। WWE सुपरस्टार और पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स ट्वीच पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय रेसलर्स में से एक है। इस शो के दौरान रेसलिंग के साथ वो कई सारे मुद्दों पर बातें करते हुए हमेशा दिखाई दिए हैं।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 11 सितंबर 2020

ट्वीच के ताजा एपिसोड के दौरान एजे स्टाइल्स बताया कि वो किसके खिलाफ अब मैच लड़ना चाहते हैं। स्टाइल्स ने बताया कि WWE हॉल ऑफ फेम ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ना चाहते हैं, हालांकि उन्होंने टैग मैच में काम किया है लेकिन वो सिंगल्स में उनके खिलाफ लड़ना चाहते हैं।

मैं ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ना पसंद करुंगा। मैं उनके साथ रिंग में काम करना चाहता हूं। उसके पीछे एक कारण हैं ये नहीं कि वो ट्रिपल एच है, बल्कि मैं उनसे काफी कुछ और सीख सकता हूं। अंडरटेकर के साथ रेसलिंग करने में काफी अच्छा लगा था। जापान में मैंने ट्रिपल एच के साथ काम किया था लेकिन उनके खिलाफ रिंग में नहीं उतरा।

इसी के साथ स्टाइल्स ने बताया कि अगर ट्रिपल एच उनसे NXT में भी लड़ना चाहते हैं तो उसके लिए वो भी तैयार है। स्टाइल्स ने कहा कि उन्होंने चैलेंज तो कर दिया है लेकिन देखना होगा किया द गेम यानी ट्रिपल एत इसपर क्या जवाब देते हैं।

मैं साफ शब्दों में चैलेंज करता हूं, अगर ट्रिपल एच को रिंग में कुछ फिनोमिनल चाहिए तो उन्हें मुझसे लड़ना होगा। अगर वो चाहते हैं कि मैं NXT में आकर लडूं तो उसके लिए मैं तैयार हूं। जैसा भी ठीक लगे मुझे बता देना।

WWE में चैंपियन रहे हैं एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स इस वक्त स्मैकडाउन का हिस्सा है। उनको कुछ वक्त पहले ब्लू ब्रांड में शिफ्ट किया गया था एजे स्टाइल्स ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को अपने नाम किया था साथ ही यंग टैलेंट के साथ एजे स्टाइल्स काफी अच्छा काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Smackdown, 11 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE समरस्लैम से पहले जैफ हार्डी ने एजे स्टाइल्स को टाइटल मैच में हरा दिया था। अब आने वाले कुछ वक्त में स्टाइल्स, सैमी जेन और जैफ हार्डी का फ्यूड होने वाला है। स्टाइल्स ने जबसे WWE में कदम रखा है उन्होंने शानदार मैच दिए हैं, जबकि लैसनर, अंडरटेकर, जॉन सीना और रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ा है।