WWE को लग सकता है बड़ा झटका,Impact Wrestling में जा सकते हैं ऐज स्टाइल्स 

Ankit
एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

WWE में इस वक्त एजे स्टाइल्स सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। WWE में रहते हुए एजे स्टाइल्स को कंपनी ने कई मौकों पर बुक किया और उन्होंने भी शानदार प्रदर्शन किया। माना जा रहा है कि एजे स्टाइल्स कंपनी से थोड़े नाराज है क्योंकि उनके दोस्तों को उन्होंने फिर से साइन नहीं किया।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने द अंडरटेकर को हराया लेकिन वो टॉप स्टार नहीं बने

अप्रैल महीने के वक्त ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन को WWE ने रिलीज कर दिया था। अब गैलोज और एंडरसन ने इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। एजे स्टाइल्स ने बताया कि शायद WWE के बाद इम्पैक्ट रेसलिंग में काम कर सकते हैं।

एजे स्टाइल्स ने हाल ही में ट्विच में उन बातों के बारे में बताया जिसमें कहा जा रहा था कि वो इम्पैक्ट रेसलिंग में जाने वाले हैं।

क्या कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE को छोड़ देंगे एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स ने बताया कि उनके दोस्त कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज काफी बार उनको इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा बनने के लिए बोल चुके हैं। हालांकि स्टाइल्स ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि क्या करना चाहिए लेकिन वो अपने WWE करियर को खत्म करना चाहते हैं

मुझे नहीं पता कि इस बारे में कैसे सोचना चाहिए। गैलोज और एंडरसन ने काफी कोशिश की जिससे मैं इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा बन सकूं। लेकिन कुछ भी हो सकता है सबसे पहले मैं WWE करियर को खत्म करना चाहता हूं.

एजे स्टाइल्स ने अपने दोस्त ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के इम्पैक्ट रेसलिंग में काम की तारीफ की। इसके अलावा स्टाइल्स ने बोला कि इम्पैक्ट रेसलिंग के पास काफी अच्छा टैलेंट है. आपको बता दें कि एजे स्टाइल्स भी पहले इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा रह चुके हैं। इस वक्त वो WWE के कॉन्ट्रैक्ट में हैं जिसको खत्म होने में अभी कुछ साल है। अब देखना होगा कि क्या आने वाले 3-4 सालों बाद स्टाइल्स WWE का साथ छोड़ते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown प्रीव्यू- ड्रीम मैच होगा, एलेक्सा ब्लिस पर हुए हमले का कारण सामने आएगा