'' रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स WWE को छोड़ AEW में नहीं जाने वाले हैं''

Ankit
रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE में इस वक्त ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उनको हराने वाला अभी तक कोई सुपरस्टार नहीं आया है। फीन्ड, ब्रे वायट ने ब्रॉन को चैलेंज किया लेकिन वो मैच वैसा नहीं हो पाया जो फैंस को चाहिए था। अब WWE समरस्लैम में दोनों का मैच होने वाला है लेकिन इस मैच में क्या होगा इसका अंदाजा किसी को नहीं है।

AEW इस वक्त WWE की दुश्मन कंपनी है

समरस्लैम पीपीवी 23 अगस्त भारत में 24 अगस्त को होने वाली है। समरस्लैम इसलिए खास होने वाला है क्योंकि अभी तक WWE ने साफ नहीं किया है कि इसमें लाइव ऑडियंस आएंगे या नहीं। हालांकि कुछ बातें सामने आ रही हैं कि WWE के टॉप स्टार्स AEW का हिस्सा हो सकते हैं लेकिन अब ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत WWE के रेसलर्स के लिए रेसलिंग दिग्गज डेव मैल्टजर ने कुछ खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam में होने वाले सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक के मैच में बहुत बड़ी नई शर्त जोड़ी गई

AEW रेसलिंग कंपनी आने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि WWE के बड़े सुपरस्टार्स उस कंपनी का हाथ थाम लेंगे लेकिन ये सारी खबरें गलत साबित हुई। ऐसा बोला जा रहा था कि रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स AEW में जा सकते हैं लेकिन ये सब अफवाहें सामने आई। रोमन रेंस के शील्ड 'भाई' डीन एम्ब्रोज पहले ही AEW का हाथ थाम चुके हैं।

रोमन रेंस AEW नहीं जाने वाले हैं। AEW ने इस दौरान काफी कोशिश की किसी तरह WWE के रेसलर्स को अपने साथ जोड़ सके। रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स कहीं नहीं जाने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- "रोमन रेंस से ज्यादा मेरी WWE टी-शर्ट बिक रही थी लेकिन विंस मैकमैहन को शायद ये अच्छा नहीं लगा''

अब WWE के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन साफ कर दिया है कि वो AEW के साथ नहीं जाने वाले हैं। काफी वक्त से अफवाहें सामने आ रही थी कि ब्रॉन स्ट्रोमैन AEW में जाने वाले हैं लेकिन खुद उन्होंने इन खबरों के गलत बताया है।

रोमन रेंस को रेसलमेनिया 36 से पहले WWE में देखा गया था। बता दें कि उस वक्त कोरोना के चलते शो को रिकॉर्ड किया जा रहा था। रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का मैच ग्रैंड स्टेज पर होने वाला था और रोमन रेंस का जीतना तय था लेकिन रेसलमेनिया से पहल रेंस ने अपना नाम वापस लिया और ब्रॉन स्ट्रोमैन को मौका मिला और चैंपियन बनकर सामने आए। रेसलमेनिया के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन एक बड़े स्टार के रुप में सामने आए।