WWE में हुए दिग्गजों के मैच को इस AEW सुपरस्टार ने बताया घटिया 

Ankit
WWE
WWE

WWE में कई सारे मुकाबले हुए हैं जिसको आज भी याद किया जाता है। WWE में दिग्गजों के बीच जंग हुई है जिसको कुछ फैंस ने पसंद किया कुछ फैंस ने आलोचना की। अब पूर्व WWE सुपरस्टार और AEW के टॉप रेसलर क्रिस जैरिको ने कुछ मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। AEW इस वक्त WWE की सबसे बड़ी दुश्मन कंपनी हैं और वहां के सुपरस्टार्स विंस एंड WWE पर तंज कसने का कोई कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इसी कड़ी में जैरिको ने WWE के सबसे खराब मैच के बारे में बताया है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE सुपरस्टार्स विंस मैकमैहन के सामने नहीं कर सकते

ये भी पढ़ें: 3 तरीके जिनसे WWE के दिग्गज रैंडी ऑर्टन से बदला ले सकते हैं

मैंने सबसे घटिया मैच अगर कोई देखा था वो सऊदी अरब का देखा था। ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स का मैच केन और अंडरटेकर के खिलाफ हुआ था। वो काफी बेकार सुझाव था उन सभी का मुकबाला बुक करना। अगर ये सैथ और रोमन रेंस के खिलाफ माइकल्स, ट्रिपल एच और केन - अंडरटेकर कै मैच होता तो बेहतर होता। शायद सिजेरो और ओवेंस भी इसमें अच्छा करते। एक बात साफ बता दूं कि पुराने आइडिया हर बार काम नहीं आते हैं।

साल 2018 में हुआ WWE में दिग्गजों के बीच मैच

पिछले कुछ सालों WWE सऊदी में अपने शो कर रहा है जिसमें कई सारे दिग्गज हिस्सा लेते हैं। साल 2018 में केन और अंडरटेकर ने मिलकर DX यानी ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स का मैच बुक किया था। क्राउन ज्वेल इवेंट में एक वक्त लगा था कि केन और टेकर की जोड़ी जीत जाएगी लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में काफी सारी गलतियां देखने को मिली थी क्योंकि सभी रेसलर्स की उम्र हो गई थी और मूव्स ठीक तरीके से नहीं लग रहे थे

ये भी पढ़ें: 6 फुट 4 इंच के दिग्गज सुपरस्टार का बड़ा खुलासा, बताया जॉन सीना को हराकर क्यों नहीं बन पाए थे WWE चैंपियन

WWE में केन अब काफी कम दिखाई देते हैं जबकि रेसलमेनिया 36 के बाद दिग्गज अंडरटेकर ने रेसलिंग से संन्यास ले लिया है। दूसरी ओर ट्रिपल एच की बात की जाए तो उन्हें भी सालों पहले रिंग में देखा गया है जबकि वो कंपनी के दूसरे काम करते हैं। शॉन माइकल्स भी रेसलिंग को छोड़ चुके हैं लेकिन क्राउन ज्वेल के लिए उन्होंने वापसी की थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now