Create

WWE दिग्गज ऐज ने उनकी पत्नी को ट्रोल करने वाले फैंस को दिया करारा जवाब

Enter caption

सोशल मीडिया के जरिए अब WWE फैंस अपने फेवरेट सुपरस्टार्स के पर्सनल लेवल तक पहुंच जाते हैं। लेकिन ट्विटर पर ट्रोलिंग के कारण भी काफी हंगामा लगा रहता है। हाल ही में दिग्गज ऐज की पत्नी बेथ फीनिक्स को ट्विटर पर फैंस ने काफी ट्रोल किया था। बेथ फीनिक्स ने ट्विटर पर पिक्चर पोस्ट की थी और लिखा था कि उनकी जोड़ी ऑड है। इस बात पर फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल किया था।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार

ऐज दे दिया करारा जबाव

ऐज ने भी इस चीज को काफी गंभीरता से लिया और उनकी पत्नी को ट्रोल करने वाले फैंस को तगड़ा जवाब दिया है। एक फैन के ट्वीट पर ऐज का जवाब काफी शानदार रहा है।

बैथ फीनिक्स साल 2012 में WWE से रिटायर हो गई थी। इसके बाद साल 2017 में उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया।विमेंस रॉयल रंबल में इस साल चौंकाने वाले वापसी उन्होंने की थी। इस समय NXT में वो काम कर रही है। ऐज ने भी साल 2011 में गर्दन में चोट की वजह से रिटायरमेंट ले लिया था। साल 2012 में हॉल ऑफ फेम में उन्हें शामिल किया गया था। लेकिन इस साल मेंस रॉयल रंबल मैच में उन्होंने धमाकेदार वापसी की और सभी को चौंकाया था।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

ऐज की वापसी रॉयल रंबल मेें काफी धमाकेदार रही थी। इसके बाद रैंडी ऑर्टन के साथ उनकी फ्यूड शुरू हुई। रेसलमेनिया और बैकलैश में रैंडी ऑर्टन के साथ उनकी फ्यूड रही थी लेकिन बैकलैश में उन्हें इंजरी आ गई थी। इसके बाद से वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इस साल तो अब वो वापसी नहीं करेंगे लेकिन अगले साल रॉयल रंबल में वो वापसी कर सकते हैं। वैसे कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि रेसलमेनिया में अगले साल उनके लिए WWE ने बड़ी प्लानिंग की हुई है। इस हिसाब से देखा जाए तो उनकी वापसी जोरदार होने वाली है। ऐज इस समय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं लेकिन इस बार फैंस के ऊपर बरस ऐज पड़े हैं। ऐज की रिंग में दोबारा वापसी का इंतजार अब हर कोई फैंस कर रहा है। कब होगी उनकी वापसी ये सबसे बड़ा सवाल है

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद नही करनी चाहिए और 2 चीजें जो करनी चाहिए

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment